MPPSC की तैयारी कर रही छात्रा के साथ भाई के दोस्त ने किया रेप, आरोपी ने कहा- आज हम अकेले है और फिर मुंह दबाकर...

इंदौर में एमपीपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

Update: 2024-06-08 06:24 GMT

इंदौर में एमपीपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना राजेंद्र नगर की है। यहां छात्रा से उसी के भाई के दोस्त ने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी उसके भाई का रूममेट है। आरोप है कि लड़की को बहाने से फ्लैट में ले गया। इसके बाद उसका मुंह दबाकर उसके कपड़े उतार दिए और फिर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पौड़िता ।

पीड़िता ने बताया कि अमन साहू उसके चचेरे भाई का रूममेट है। एक दिन उसने युवती को फोन कर कहा कि उसे पासपोर्ट साइज फोटो चाहिए, उसकी मदद करने के लिए युवती चली गई। रास्ते में उसे भूख लगी तो उसने कहा कि कहीं पर खाना खा लेते हैं। युवक ने कहा कि रूम चलकर खाना खा लेना। दोनों एक साथ फ्लैट चले गए। वहां पर युवती अपना मोबाइल चला रही थी।

इसी दौरान अमन ने उससे कहा कि आज हम रूम में अकेले हैं। छात्रा कुछ समझ पाती, उससे पहले ही उसका मुंह दबाकर अमन उसके साथ जबरदस्ती की और फिर उसका रेप किया। आरोपी ने छात्रा को धमकी देकर इस बात को किसी को भी नहीं बताने को कहा है। घटना के कुछ दिनों तक छात्रा ने डर के कारण इस बारे में किसी से कुछ नहीं कहा। फिर हाल ही में उसने सारी बात अपने परिवार वालों को बताई, जिसके बाद राजेंद्र नगर थाने पहुंचकर पूरे मामले की शिकायत की गई। पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर महाकौशल क्षेत्र में रहने वाले आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

Tags:    

Similar News