इंदौर में जामगेट घूमने गए आर्मी अफसरों से लूट: महिला मित्र से गैंगरेप, 2 गिरफ्तार, 4 फरार

MP में इंदौर के जामगेट क्षेत्र में दो आर्मी ट्रेनी अधिकारियों से लूट और उनकी महिला मित्र से गैंगरेप की वारदात हुई। 6 आरोपियों में से 2 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 4 अन्य की तलाश जारी है।

Update: 2024-09-12 06:32 GMT

मध्य प्रदेश के इंदौर में सेना के दो ट्रेनी अधिकारियों से लूट और उनकी महिला मित्र के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। यह वारदात मंगलवार आधी रात के बाद करीब ढाई से तीन बजे के बीच हुई, जब वे कार में बैठे थे। 6 बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और हथियारों के दम पर लूटपाट की। इस दौरान दोनों महिला मित्रों में से एक के साथ रेप की आशंका भी जताई गई है।

आरोपियों ने पहले पीड़ितों को बुरी तरह पीटा और फिर दो लोगों को बंधक बनाकर, बाकी दो को पैसे लाने के लिए भेजा। पीड़ित ट्रेनी अधिकारी ने किसी तरह से संपर्क साधकर अपने सीनियर्स को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की और 6 आरोपियों में से 2 को गिरफ्तार कर लिया। बाकी 4 आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है।

गैंगरेप और लूट के मामले की पुष्टि

पुलिस ने मामले में लूट, डकैती, रेप और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि पीड़िता के मेडिकल परीक्षण के बाद ही गैंगरेप की धारा की पुष्टि की जाएगी। घायल महिला का इलाज चल रहा है और उसके बयान के बाद आगे की धाराएं भी अपडेट की जाएंगी।

पुलिस ने बताया कि जिन 6 आरोपियों ने यह घिनौना अपराध किया है, उनमें से 2 का आपराधिक रिकॉर्ड पहले से है। एक आरोपी पर 2016 में हत्या का मामला दर्ज हो चुका है। घटना के बाद से सभी फरार आरोपियों की तलाश में 10 थानों की पुलिस जुटी हुई है।

महू के दो आर्मी अधिकारी अपनी महिला मित्रों के साथ जामगेट पर घूमने गए थे। तभी 6 बदमाशों ने उन्हें घेरकर मारपीट शुरू कर दी। हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें धमकाते हुए 10 लाख रुपए की मांग की और एक अधिकारी तथा महिला को बंधक बना लिया। इस दौरान दूसरे अधिकारी और उनके साथी को रुपए लाने के लिए भेजा गया, लेकिन उन्होंने सीनियर्स को सूचित कर मदद मंगवाई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण एसपी हितिका वासल, एडिशनल डीसीपी रूपेश द्विवेदी और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। बदमाशों के पास से मोबाइल फोन भी लूटे गए थे, जिनकी आखिरी लोकेशन बुरानिया गांव में ट्रेस की गई।

इलाके में दूसरी वारदात

इस क्षेत्र में पिछले 15 दिनों के भीतर यह दूसरी लूटपाट की घटना है। इससे पहले भी बदमाशों ने एक निजी कंपनी के कर्मचारियों से लूटपाट की थी, जब उनकी गाड़ी पंक्चर हो गई थी।

Tags:    

Similar News