5 अगस्त को PM मोदी के दौरे के लिए अयोध्या में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं

5 अगस्त को प्रधानमंत्री मोदी के दौरे के लिए अयोध्या में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रह हैंअयोध्या में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रह हैं

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

5 अगस्त को प्रधानमंत्री मोदी के दौरे के लिए अयोध्या में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं

अयोध्या में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं. 5 अगस्त को प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को देखते हुए अयोध्या को चारों तरफ से सील करने की तैयारी है. अयोध्या सहित फैजाबाद शहर में प्रवेश के सभी रास्तों पर पूर्व में किए इंतजामों की निगरानी हो रही है. भूमिपूजन के मुख्य कार्यक्रम की पूर्व संध्या से पहले किसी को अयोध्या में प्रवेश नहीं दिया जाएगा.

भूमिपूजन से पहले मध्यप्रदेश की सियासत राम के नाम में रंगी, पढ़िए पूरे खबर

रामनगरी अयोध्या में पांच अगस्त को भव्य श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन तथा शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर अन्य तैयारियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर व्यवस्था काफी चाक-चौबंद की जायगी. आतंकी हमले के इनपुट को देखते हुए यहां की सुरक्षा की निगरानी व समीक्षा के लिए एसपीजी का एक दस्ता अयोध्या पहुंच गया है. इसके साथ ही कोरोना वायरस के संक्रमण के बचाव के भी इंतजाम को अंजाम दिया जा रहा है.

Deepika Padukone को कथित रूप से CAA के विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के लिए 5 करोड़ रुपये मिले, RAW के पूर्व अधिकारी का दावा …

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर अयोध्या में 5 अगस्त को होने वाले भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान भीड़ न लगाने की अपील की थी. राज्य सरकार कोविड-19 को लेकर नियमों का पालन करते हुए इस बड़े आयोजन को संपन्न कराना चाहती है. इसीलिए मुख्यमंत्री ने भूमि पूजन के दौरान कोविड-19 और सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखकर यह अपील की है.

Viral वीडियो: शेर और शेरनी के बीच यह ‘रॉयल ​​अफेयर’ देखें …

वायरल न्यूज़ के लिए AJEEBLOG.COM विजिट करे 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle News,Instagram

Similar News