रीवा के बरदहा घाटी में भीषण सड़क हादसा: पिकअप और ट्रक की टक्कर में एक की मौत, 21 घायल

रीवा के बरदहा घाटी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है जिसमें एक पिकअप और एक ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है और 21 अन्य लोग घायल हुए हैं। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

Update: 2024-09-02 05:37 GMT

मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सेमरिया क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जब प्रयागराज जा रहे एक पिकअप वाहन को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 21 अन्य यात्री घायल हो गए। हादसा इतना भयंकर था कि वाहन के अधिकांश यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं। इनमें से पांच यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिन्हें संजय गांधी अस्पताल, रीवा में इलाज के लिए भेजा गया है, जबकि हल्की चोटों वाले यात्रियों को सिरमौर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार दिया गया।

घटना के प्रत्यक्षदर्शी दया प्रसाद रजक ने बताया कि वे सभी लोग सेमरिया से पिकअप में सवार होकर प्रयागराज गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। अचानक सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप को एक तरफ से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दया प्रसाद के अलावा सभी यात्री घायल हो गए। दया प्रसाद ने बताया कि वे सबसे पीछे खड़े थे, इसलिए उन्हें मामूली चोटें आईं और वे बाल-बाल बच गए।

एसडीओपी उमेश प्रजापति ने बताया कि यह हादसा बरदहा घाटी में हुआ, जहां ट्रक ने पिकअप वाहन (क्रमांक MP19ZH 6606) को टक्कर मारी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News