सोना खरीद मामले में शिल्पा शेट्टी एवं पति राजकुद्रा पर मामला दर्ज, सचिन जोशी ने लगाए ठगी करने के आरोप

बालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एवं पति राजकुद्रा पर केस दर्ज हुआ हैं। यह केस मुम्बई के एक थाने में दर्ज कराया गया है।

Update: 2021-02-16 06:32 GMT

सोना खरीद मामले में शिल्पा शेट्टी एवं पति राजकुद्रा पर मामला दर्ज, सचिन जोशी ने लगाए ठगी करने के आरोप

बालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एवं पति राजकुद्रा पर केस दर्ज हुआ हैं। यह केस मुम्बई के एक थाने में दर्ज कराया गया है। केस एक्टर एवं प्रोड्ूयसर सचिन जोशी ने दर्ज करवाया है। सचिन जोशी ने दोनों के उपर ठगी का आरोप लगाया है। सचिन का कहना है कि मैंने एक स्क्रीम के तहत एक किलो सोना की खरीदी थी। उस समय कंपनी के मालिक थे शिल्पा शेट्टी एवं राजकुद्रा। जिसके चलते उन्होंने यह केस दर्ज कराया है।

पोर्न स्टार को हुई 250 साल की सजा, चौका देगी इनकी कहानी, पढ़िए पूरी खबर

क्या है मामला

सचिन जोशी का कहना है कि साल 2014 में उन्होंने सतयुग गोल्ड प्राईवेट लिमिटेड कंपनी से एक स्क्रीम के तहत गोल्ड की खरीदी की थी। कंपनी के मालिक थे राजकुद्रा एवं शिल्पा शेट्टी। उस समय वह सोना उन्होंने 18.58 लाख रूपए में खरीदा था। इस खरीदी पर उन्हें एक स्क्रीम के तहत रियायती दर पर एक गोल्ड कार्ड दिया गया था। जिसकी वैधता पांच सालों के लिए बताई गई थी। जिसमें यह कहा गया था कि एक निश्चित समय बाद आप इस कार्ड के बदले सोना ले सकते है। उन्होंने बताया कि साल 2019 में जब पांच साल पूरे हुए तो उन्होंने इस कार्ड के बदले सोने खरीदी करने पहुंचे तो पता चला कि कंपनी बंद हो चुकी है। जिसके बाद वह अपने स्तर पर कई प्रयास किए, लेकिन उन्हें सोना नहीं मिल सका। जिसके चलते उन्होंने शिल्पा शेट्टी एवं राजकुद्रा पर यह केस दर्ज कराया है।

प्यार में धोखा मिलने के बाद शाहिद ने दोस्त को प्रियंका पर निगरानी रखने कही थी बात, फिर दोस्त ने…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस मामले को लेकर शिल्पा एवं राज की तरफ से किसी भी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया गया है। खबरों की माने तो इस मामले को लेकर शिल्पा के करीबियों का कहना है कि सचिन को सोना तब तक नहीं मिलेगा जब वह बकाया रकम कोर्ट के माध्मय से जमा नहीं कर देते हैं। खबरों की माने तो 11 सितंबर को मुम्बई हाई कोर्ट ने 7 सितंबर 2020 के उस आदेश को पलट दिया था। जिसमें सचिन जोशी को न्यायालय के पास जमा 1 किलो सोना प्राप्त करने की अनुमति दी गई थी।

कोरोना की चपेट में आने से मलाइका को सता रही जवानी की चिंता, लिखा कोई वैक्सीन निकाल दो यार वर्ना जवानी….

कोर्ट ने कहा था कि जब तक आर्बिट्रेटर दोनों पार्टियों का मसला हल नहीं कर देती है, ये सोना नहीं दिया जाएगा। सूत्रों की माने तो शिल्‍पा और राज ने इस मामले में पहले ही सचिन के उपर केस दर्ज कराया जा चुका हैं। जिसमें चेक बाउंस होने आरोप लगाया गया था। तो वहीं अब सचिन ने भी शिल्पा एवं राज के उपर ठगी किए जाने का केस दर्ज कराया गया है।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

Havells ने कम कीमत वाला HS4109 Hair Straightener लॉन्च किया

सैमसंग गैलेक्सी A31

खरीदने के लिए क्लिक करे 

Amazon Brand – Symbol Men’s Boxers

 
ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  Facebook
TwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagra

Similar News