Munmun Dutta And Raj Anadkat Engaged: कन्फर्म! बबीता जी ने टप्पू से कर ली सगाई? एक्ट्रेस बबिता ने बताई पूरी सच्चाई ..

Munmun Dutta And Raj Anadkat engagement: मीडिया की माने तो 36 साल की मुनमुन दत्ता और 27 साल के राज अनादकट (munmun dutta boyfriend) ने अपने-अपने परिवारों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं.

Update: 2024-08-21 15:22 GMT

Munmun Dutta And Raj Anadkat Engaged, Munmun Dutta And Raj Anadkat Ki Sagai, Babita Ji Aur Tappu Ki Sagai, Munmun Dutta And Raj Anadkat, munmun dutta marriage: इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से खबर वायरल हो रही है. दरअसल मीडिया की माने तो 36 साल की मुनमुन दत्ता और 27 साल के राज अनादकट (munmun dutta boyfriend) ने अपने-अपने परिवारों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं. चलिए जानते है पूरे मामले की सच्चाई...

बताते चले की लम्बे समय से सोशल मीडिया में एक दूसरे को डेट करने की खबर सामने आ रही है. हालांकि, मुनमुन और राज ने हमेशा ही इन खबरों को सिरे से खारिज किया है। हद तो तब हो गई, जब 13 मार्च 2024 को दावा किया गया कि दोनों ने सीक्रेट इंगेजमेंट कर ली है। हर तरफ हल्ला मच गया। इस पर मुनमुन (babita ji real name) ने रिएक्ट किया और इसे बेतूका बताया और अब राज ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

raj anadkat and munmun dutta relationship, raj anadkat engagement, raj anadkat munmun dutta, raj anadkat age, munmun dutta age

रिपोर्ट्स की मानें तो मुनमुन और राज ने मुंबई के बाहर एक सादे समारोह में सगाई कर ली. जाहिर तौर पर दोनों ने वडोदरा (गुजरात) में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं. मुनमुन और राज के परिवारों ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और वे समारोह में भी मौजूद थे.

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीम के प्रत्येक सदस्य को दोनों के रिश्ते के बारे में पता था. हालांकि, मुनमुन ने इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया था और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कड़ा खंडन किया था.

Tags:    

Similar News