Shraddha Kapoor Marriage: 37 साल की श्रद्धा कपूर लेंगी 7 फेरे? जाने Big Update....

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे देने के लिए मानी जाती है.

Update: 2024-09-06 16:14 GMT

Shraddha Kapoor Marriage, Shraddha Kapoor Marriage Hindi, Shraddha Kapoor Marriage Date, Shraddha Kapoor Ki Shadi, Shraddha Kapoor Shadi Date, Shraddha Kapoor Marriage Date In Hindi, Shraddha Kapoor Ki Shadi Kab Hai: श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे देने के लिए मानी जाती है. एक्ट्रेस हाल ही में स्त्री 2 में नजर आई थी. फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव नजर आये हैं. इन दिनों सोशल मीडिया में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर शादी को लेकर चर्चे में है. चलिए जानते है पूरा मामला....

श्रद्धा कपूर से उनकी व्यस्तता का कारण पूछा गया और इस फिल्म में लंबे समय बाद आने की वजह जाननी चाही। श्रद्धा ने जवाब में कहा, 'अरे आपको नहीं पता, अगले महीने तो है... मेरी शादी, सच में आपको कैसे नहीं पता मैं तो शादी करने वाली हूं, सच में।' लेकिन इस जवाब को देते हुए जो शरारत उनके चेहरे पर थी सबको साफ समझ आ गया कि श्रद्धा झूठ बोल रही हैं।

मीडिया से बातचीत के दौरान श्रद्धा ने जमकर मस्ती की, गाना गाया, डांस किया साथ ही अजीबोगरीब सवालों के मजेदार जवाब भी दिए। इस फिल्म के कारण श्रद्धा 'झूठी' बन चुकी हैं। उनका कहना है कि वह अब झूठ बोलना तो ठीक झूठ बोलने की ट्रेनिंग भी देने लगी हैं। वह अब 'झूठी कोचिंग क्लासेस' की प्रिंसिपल बन चुकी हैं। 

Tags:    

Similar News