GOAT Movie Review: थलापति विजय की फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' का रिव्यू सामने आया, ऑडियंस ने बताया 'शानदार फिल्म'

थलापति विजय की नई फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' की समीक्षा। जानें फिल्म की कहानी, अभिनय, संगीत और अन्य पहलुओं के बारे में।

Update: 2024-09-05 13:56 GMT

GOAT Movie Review

GOAT Movie Review: थलापति विजय की नई फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (GOAT) ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस फिल्म में विजय ने एक बार फिर अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। फिल्म की कहानी एक रिटायर हो चुके RAW एजेंट के बारे में है, जो एक खतरनाक मिशन के लिए वापसी करता है।

फिल्म में विजय अपने दमदार अभिनय से सभी का मनोरंजन करते हैं। उनके साथ फिल्म में प्रभु देवा, प्रसन्न, स्नेहा, मीनाक्षी चौधरी जैसे कलाकार भी हैं। फिल्म का संगीत युवन शंकर राजा ने दिया है, जो काफी अच्छा है।

'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (GOAT) फिल्म की कहानी थोड़ी लंबी है, लेकिन एक्शन और रोमांच से भरपूर है। फिल्म में कुछ हास्य के तत्व भी हैं, जो दर्शकों को हंसाते हैं। हालांकि, फिल्म में कुछ गानों की लंबाई अधिक है, जिससे फिल्म की गति थोड़ी कम हो जाती है। क्लाइमैक्स काफी रोमांचक है और दर्शकों को बांधे रखता है। फिल्म में विजय के अलावा, अन्य कलाकारों ने भी अपने-अपने किरदारों में जान डाल दी है।

फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (GOAT) की कहानी

फिल्म में विजय एम.एस. गांधी के किरदार में हैं, जो एक गुप्त एजेंट के रूप में काम करता है। उसकी टीम 'स्पेशल एंटी टेरर स्क्वाड' (SATS) का हिस्सा है, जो आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ती है। फिल्म में गांधी की निजी और प्रोफेशनल जिंदगी के बीच टकराव दिखाया गया है। एक तरफ वह अपने परिवार की जिम्मेदारियां निभा रहा है, तो दूसरी तरफ देश की सुरक्षा के लिए खतरे से जूझ रहा है।

फिल्म में गांधी की टीम एक संवेदनशील मिशन के तहत केन्या जाती है, जहां उन्हें एक ट्रेन को हथियारों के साथ रोकना होता है। यह मिशन असफल रहता है और इसके परिणामस्वरूप गांधी और उसकी टीम को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

विजय की दमदार अदाकारी

विजय ने इस फिल्म में दो अलग-अलग किरदार निभाए हैं, जिसमें एक उम्रदराज और समझदार गांधी है और दूसरा उसके युवा बेटे का किरदार। दोनों किरदारों में विजय ने अपनी अदाकारी से जान डाल दी है। एक्शन सीन्स में उनका कमाल दिखता है, वहीं इमोशनल सीन में उन्होंने अपने अभिनय का नयापन दिखाया है।

फिल्म के अन्य पहलू

फिल्म के निर्देशक और सह-लेखक वेनकट प्रभु ने विजय के करियर की कहानी और उनकी फिल्मों के संदर्भों को फिल्म में जगह दी है, जो फैंस के लिए एक खास अनुभव है। हालांकि, फिल्म की स्क्रिप्ट ज्यादा मौलिक नहीं है और यह कई बार धीमी महसूस होती है, खासकर गानों के दौरान।

फिल्म में युगल शंकर राजा द्वारा दिया गया संगीत भी बहुत खास नहीं है और यह फिल्म की गति को प्रभावित करता है। फिर भी, एक्शन सीन्स और विजय की परफॉर्मेंस इसे देखने लायक बनाते हैं।

Overall, 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' एक मनोरंजक फिल्म है, जिसे आप परिवार के साथ देख सकते हैं। फिल्म में विजय के अभिनय, संगीत, एक्शन और रोमांच का भरपूर मजा ले सकते हैं।

Tags:    

Similar News