Aman Ramgarhia Ki Video Viral: कौन हैं अमन रामगढि़या? जिनके वीडियो वायरल हो गया, इंस्टाग्राम पर लिखा- मेरी गलती सिर्फ इतनी थी कि मैंने...

अमन रामगढि़या (Aman Ramgarhia ) एक इंस्टाग्राम सेंसेशन हैं जिनके बहुत सारे फॉलोअर्स हैं।

Update: 2024-07-30 06:20 GMT

Aman Ramgarhia Ki Video Viral, aman ramgarhia ki video, aman ramgarhia Kaun Hai, Viral Video aman ramgarhia, Viral Video aman ramgarhia Twitter: अमन रामगढि़या (Aman Ramgarhia Kaun Hai) एक इंस्टाग्राम सेंसेशन हैं जिनके बहुत सारे फॉलोअर्स हैं। वह अपनी दिलकश अदाओं और मनमोहक मुस्कान से अपने फैन्स को अट्रैक्ट करती रहती हैं. रामगढि़या को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों, विशेषकर इंस्टाग्राम पर व्यापक पहचान मिली है, जहां उनके 300,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं।

अमन रामगढि़या (Aman Ramgarhia In Hindi) का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसके बाद उन्हें बदनामियों का सामना करना पड़ रहा है. अमन रामगढि़या ने कहा की हर लड़कियों को बदनामियों का सामना करना पड़ता है. इस दौर में लड़कियों को लड़को से सतर्क रहने की जरूरत है.

Aman Ramgarhia ने इंस्टाग्राम में लिखी ये बाते

इस घटना से आहत होकर सोशल मीडिया इंफ्यूलेंसर ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि कुछ दिनों से मेरे संबंध में एक टॉपिक बहुत चल रहा, मगर मेरे में हिम्मत नहीं थी कि मैं उक्त मुद्दे पर क्या बोलूं. मगर अब हद पार हो चुकी है. कुछ लोग कह रहे हैं कि मैंने अपने फॉलोवर्स को बढ़ाने के लिए ऐसा किया है.

''वे यह नहीं सोच रहे हैं कि इस घटना के बाद मेरे और मेरे परिवार पर क्या बीत रहा होगा. मेरी सिर्फ इतनी गलती थी कि मैंने एक इंसान पर भरोसा किया और उसे वीडियो रिकॉर्ड करने की इजाजत दी.'

Aman Ramgarhia ने लिखा की वायरल हो रही क्लिप नवंबर 2022 की है. आगे उन्होंने कहा की वह सभी लड़कियों को अवेयर करती हैं कि वे ऐसे झूठे लड़कों के झांसे में न आएं. अगर आपको भी ऐसी कोई वीडियो मिले और आप उसे आगे भेज रहे हैं, तो आप किसी की लाइफ बर्बाद कर रहे हैं.

Tags:    

Similar News