KANGANA ने BMC को नोटिस जारी किया, माँगा 2 करोड़ के नुकसान का मुआवजा

KANGANA ने BMC को नोटिस जारी किया, माँगा 2 करोड़ के नुकसान का मुआवजा  मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को बृहन्मुंबई नगर निगम

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

KANGANA ने BMC को नोटिस जारी किया, माँगा 2 करोड़ के नुकसान का मुआवजा 

शीर्ष Bluetooth स्पीकर जिन्हें आप online सस्ते में खरीद सकते है

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) को एक नोटिस जारी किया, जिसमें 'अवैध विध्वंस' के कारण उनके बांद्रा पश्चिम स्थित कार्यालय को किए गए नुकसान के लिए 2 करोड़ रुपये की मांग की गई। संशोधित याचिका में कहा गया है कि बीएमसी ने अभिनेत्री के कार्यालय के 40% हिस्से को ध्वस्त कर दिया है और संपार्श्विक क्षति के रूप में नष्ट की गई संपत्ति में एक तीन सीटों वाला विंटेज सोफा, दो सीटों वाला विंटेज सोफा, कॉफी टेबल, दो एंटीक दर्पण, संपादन उपकरण और डेस्कटॉप, क्रिस्टल झूमर, इतालवी शामिल हैं। लाइट्स, एक्सक्लूसिव डिजाइनर चेयर, स्पीकर्स, एंटीक पीस, कश्मीरी शॉल, विक्टोरियन कटलरी और 10-15 फर्स्ट एडिशन बुक्स समेत अन्य चीजें।

GAL Women's Cotton Shorts Pack of 3

9 सितंबर को, बीएमसी ने पालम हिल में सुश्री रनौत के कार्यालय और बंगले के कथित अवैध हिस्से को ध्वस्त करने के लिए एक अभियान चलाया। इसके तुरंत बाद, अदालत ने बीएमसी को विध्वंस पर रोक लगाने का निर्देश दिया। बीएमसी अपना जवाब दाखिल करेगी और इस मामले की सुनवाई 22 सितंबर को होगी। कोर्ट ने 9 सितम्बर को कहा जिस तेज़ी से BMC ने अभिनेत्री Kangana ऑफिस का विध्वंस का काम किया अगर इस तेज़ी से मुंबई में होने वाले अवैध कंस्ट्रक्शन रोकती तो आज मुंबई का नक्श कुछ और होता। 

Best Sellers in Watches

सैमसंग गैलेक्सी A31 की कीमत घाटी, online मिल रहा है इतने दाम में

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News