Shaktimaan के मेकर्स अब बनाएंगे Captain Vyom! कैप्टन व्योम की फिल्म 5 पार्ट में कम्प्लीट होगी

Captain Vyom Movie Release Date: शकितमान के प्रोड्यूसर्स ने Cosmos Maya से कैप्टन व्योम के राइट्स खरीद लिए हैं

Update: 2022-07-09 07:32 GMT

Captain Vyom Movie Release Date: 90's के किड्स के लिए एक और खुशखबरी आई है, शक्तिमान के बाद अब कैप्टन व्योम पर फिल्म बनने वाली है. और इसे Shaktimaan के प्रोड्यूसर्स प्रशांत सिंह और माधुर्य विनय की प्रोडक्शन कंपनी (Brewing Thoughts P Ltd) ही बनाएंगी। इसके लिए Cosmos Maya से Captain Vyom के राइट्स खरीद लिए गए हैं. यह फिल्म टोटल 5 पार्ट में बनेगी। 

अगर आप भी 90's की पैदाइश हैं तो आपका बचपन भी DD 1 में आने वाले सुपरहीरो शो Shaktimaan और Captain Vyom को देखते हुए ही बीता होगा। 1998 में कैप्टन व्योम एक सुपरहिट शो बन गया था. इस शो में मिलिंद सोमन (Milind Soman) कैप्टन व्योम का रोल करते थे. 


कैप्टन व्योम पर फिल्म बनेगी 

Captain Vyom Movie: फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया है कि अब 90's के एक और सुपरहीरो पर फिल्म बनने वाली है. कैप्टन व्योम के राइट्स (Brewing Thoughts P Ltd ने कॉसमॉस माया से खरीद लिए हैं. Captain Vyom के टोटल 5 पार्ट बनेंगे। कैप्टन व्योम 2 के बारे में तरण आदर्श ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'कैप्टन व्योम बिलकुल मॉर्डन अवतार में वापसी करने जा रहा है। 90 के दशक में केतन मेहता द्वारा बनाया गया ये पॉपुलर टीवी शो अब मॉर्डन डे अवतार में बनाया जाएगा। कैप्टन व्योम पर पूरी फिल्म सीरीज बनेगी या वेब सीरीज इसपर अभी डाउट है. 

कैप्टन व्योम की कहानी क्या थी 

What was the story of Captain Vyom: कैप्टन व्योम की कहानी अंतरिक्ष यात्रियों पर बेस्ड थी, जो स्पेस में रहकर अलग-अलग चुनौतियों का सामना करते थे। बच्चों से लेकर बुजुर्ग इस शो को बड़े शौख से देखते थे क्योंकि इसमें एडवेंचर के साथ स्पेस की जानकारी मिलती थी. कैप्टन व्योम अपने स्पेसशिप के कप्तान थे जो हमेशा अंतरिक्ष में आने वाली मुश्किलों का सामना करते थे. 

अब जो कैप्टन व्योम बनेगी उसका कांसेप्ट तो वही होगा लेकिन अब नई तकनीक और नई स्क्रिप्ट पर काम होगा, ग्राफिक्स, VFX एकदम एडवांस वाले होंगे। 

कैप्टन व्योम का रोल करेगा 

Who Will Be Cast As Captain Vyom: पहले जो शो आता था उसमे तो मिलिंद समान कैप्टन व्योम का रोल करते थे, लेकिन अब नहीं लगता कि उन्हें यह रोल ऑफर किया जाएगा। हो सकता है की मिलिंद इस फिल्म का हिस्सा हों लेकिन फ़िलहाल यह बताया नहीं जा सकता कि कैप्टन व्योम का रोल कौन करेगा। 

Similar News