लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी के बीच Bigg Boss 18 के सेट पर पहुंचे सलमान खान, कहा- जिंदगी में बहुत कुछ झेल रहा हूं

मौत की धमकियों के बीच सलमान खान ने 'बिग बॉस 18' के सेट पर अपने जीवन की परेशानियों का जिक्र किया। कड़ी सुरक्षा में शो की शूटिंग करते हुए सलमान ने कहा कि वह बहुत कुछ झेल रहे हैं, फिर भी अपनी प्रतिबद्धता के चलते शो कर रहे हैं।

Update: 2024-10-21 07:41 GMT

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार और 'बिग बॉस 18' के होस्ट सलमान खान इन दिनों मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। शो के 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान उन्होंने अपने जीवन में हो रही समस्याओं का जिक्र किया। सलमान ने कहा कि वह कई परेशानियों का सामना कर रहे हैं और इसके बावजूद उन्हें बिग बॉस के घर में प्रतियोगियों के छोटे-छोटे झगड़ों से निपटना पड़ता है। यह बयान ऐसे समय में आया है जब उन्हें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, साथ ही उनके करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने उन्हें गहरे सदमे में डाल दिया है।

शो के दौरान सलमान खान ने कहा, "यार, कसम खुदा की, मैं अपनी जिंदगी में क्या-क्या झेल रहा हूं, और मुझे यह सब देखना पड़ रहा है।" यह कहकर वह मंच से बाहर निकल गए।

सलमान ने अभिनेत्री और प्रतियोगी शिल्पा शिरोडकर से बात करते हुए कहा, "आज मेरी यही भावना है कि मुझे यहां आना ही नहीं चाहिए था, लेकिन यह एक कमिटमेंट है, इसलिए मैं आया हूं।" उनके इस बयान से साफ पता चलता है कि निजी परेशानियों के बावजूद वह अपनी पेशेवर जिम्मेदारियों को निभा रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान अपने करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से बेहद दुखी हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या 12 अक्टूबर को मुंबई में की गई थी, और इस घटना का आरोप लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने लिया है, जो सलमान को भी लगातार धमकियां दे रहा है।



हालांकि, शो के दौरान अभिनेत्री चाहत पांडे ने माहौल को हल्का करने की कोशिश की। उन्होंने सलमान खान से मजाकिया अंदाज में शादी का प्रस्ताव रखा और अपनी पसंदीदा क्वालिटीज़ का जिक्र किया। इस पर सलमान ने हंसते हुए जवाब दिया, "जो क्वालिटीज़ आपने बताईं, उनमें से मेरे पास कोई भी नहीं है, और आपकी मां से मेरी बिल्कुल नहीं बनेगी।"

18 अक्टूबर को हुए इस एपिसोड की शूटिंग कड़ी सुरक्षा के बीच हुई। सेट पर 60 से ज्यादा सुरक्षाकर्मी तैनात थे और किसी भी बाहरी व्यक्ति को आधार कार्ड वेरिफिकेशन के बिना सेट पर प्रवेश की अनुमति नहीं थी। सुरक्षा के ऐसे सख्त इंतजामों के बीच सलमान खान ने एपिसोड की शूटिंग पूरी की।

Tags:    

Similar News