Kanguva Glimpse Review: Suriya की फिल्म कंगूवा का ग्लिम्प्स ना देखें! फिल्म देखने के लिए बैचेन हो जाएंगे

Kanguva Glimpse Hindi: अगर आपने सूर्या की फिल्म कंगूवा का ग्लिम्प्स देख लिया तो फिर आप इसकी रिलीज तक बेचैन रहेंगे

Update: 2023-07-23 08:57 GMT

Kanguva Glimpse Hindi Review: साऊथ सिनेमा के सुपर स्टार सूर्या (Surya/Suriya) को तो आप जानते होंगे, अब ये भी जान लो कि सूर्या की नई फिल्म आ रही है जिसका नाम है कंगूवा (Kanguva) जिसे Suriya 42 के नाम से अनाउंस कर बमफाड़ मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था। Kanguva फिल्म की कहानी एक युद्ध और योद्धा की है जिसका नाम सूर्या है. 

Kanguva Glimpse रिलीज कर दिया गया है. जिसे देखने के बाद आप बेचैन हो जाएंगे, आपसे इस फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार नहीं होगा। 

Kanguva Glimpse Review 

Kanguva Glimpse की शुरुआत घने जंगल से होती है, जंगलों के बीच एक भयभीत कर देने वाला मंजर है. हर तरफ लाशें पड़ी हुई हैं. उन लाशों में एक योद्धा जिंदा रहता है, वो खड़ा होता और तभी सामने से दूसरा योद्धा जिसने अपने चेहरे को किसी जानवर की खोपड़ी से बने मुखौटे से ढका है उसकी एंट्री होती है. उसके साथ एक बाज पक्षी है. योद्धा एक भाला फेंकता है जो लाशों के बीच खड़े योद्धा के सीने को चीर देता है. बैकग्राउंड में डरा देने वाला म्यूसिक बजता है, एक गाना भी बजता है जिसे कोई चीख-चीख कर गा रहा है. घुड़सवार अपना मुखौटा हटाता है और जोर-जोर से चिल्लाता है. अभी पीछे खड़ी सेना हजारो जलती हुई तीरें छोड़ते हैं. 

Full View


कंगूवा ग्लिम्प्स इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए काफी समझ में आ रहा है. शायद ऐसी फिल्म इंडियन सिनेमा के इतिहास में नहीं बनी है. ऐसी फिल्म बनाना हर किसी के बस में है भी नहीं। VFX, सिनेमाटोग्राफी और शानदार डायरेक्शन के साथ बनी कंगूवा जब रिलीज होगी तो बवाल मचा देगी 

Kanguva में लीड हीरो Suriya हैं और उनके अपोजिट फीमेल लीड Disha Patani, यह एक तमिल फिल्म का जिसका निर्देशन Shiva कर रहे हैं. वही शिवा जिन्होंने इससे पहले Siruthai, Veeram, Vedalam, Vivegam, Viswasam और Annaatthe जैसी कई सुपरहिट फिल्मे दी हैं


Tags:    

Similar News