उप मुख्यमंत्री ने रीवा के MPRDC के सड़क निर्माण कार्यों की समीक्षा की

उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने मंत्रालय वल्लभ भवन भोपाल में रीवा के एमएपीआरडीसी के सड़क निर्माण कार्यों की प्रगति की वृहद् समीक्षा की।

Update: 2024-03-12 02:11 GMT

उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने मंत्रालय वल्लभ भवन भोपाल में रीवा के एमएपीआरडीसी के सड़क निर्माण कार्यों की प्रगति की वृहद् समीक्षा की। उप मुख्यमंत्री ने प्राथमिकता के साथ गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के निर्देश दिये।

उप मुख्यमंत्री ने एनएच-30 के रीवा बाईपास खंड के फ़ोर-लेन का कार्य, एनएच-39 के सीधी-सिंगरौली सेक्शन के शेष कार्य और एसएच-57 रीवा-शहडोल से टेटका मोड़ खंड के 2-लेन कार्य की प्रगति की समीक्षा की।

उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल ने सीधी-सिंगरौली मार्ग में गोपद पुल और एप्रोच रोड के कार्य को प्राथमिकता से पूर्ण करने के निर्देश दिये। ताकि कनेक्टिविटी पूर्ण हो और आवागमन चालू हो सके। उन्होंने एसएच-57 कार्य में गोविन्दगढ़ से बधवार मार्ग के उन्नयन कार्य को शामिल करने के निर्देश दिये।

बैठक में टेक्निकल एडवाइज़र, एमपीआरडीसी अखिलेश अग्रवाल, मुख्य अभियंता आरपी सिंह, सुनील जैन, बीएस मीना सहित विभागीय वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

वीडियो कान्फ्रेसिंग निरस्त

रीवा. भारत निर्वाचन आयोग की 12 मार्च को आयोजित होने वाली वीडियो कान्फ्रेसिंग अपरिहार्य कारणों से निरस्त कर दी गयी है। आगामी तिथि की सूचना पृथक से दी जायेगी।

Tags:    

Similar News