50 लाख की डिमांड, 25 लाख में सौदा तय, 5 लाख की रिश्वत लेते सिटी प्लानर आए ईओडब्लू की गिरफ्त में : MP NEWS

50 लाख की डिमांड, 25 लाख में सौदा तय, 5 लाख की रिश्वत लेते सिटी प्लानर आए ईओडब्लू की गिरफ्त में : MP NEWS सरकारी दफ्तरों में बैठे अधिकारी

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

50 लाख की डिमांड, 25 लाख में सौदा तय, 5 लाख की रिश्वत लेते सिटी प्लानर आए ईओडब्लू की गिरफ्त में : MP NEWS

MP NEWS। सरकारी दफ्तरों में बैठे अधिकारी किस तरह से सरकारी नियम कानून को ठेगा दिखाते हुए रिश्वतखोरी कर रहे हैं इसका उदाहरण ग्वालियर में देखा गया। जहां ईओडब्लू ने नगर निगम के सिटी प्लानर को एक बिल्डर से 5 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

Full View Full View Full View

ईओडब्लू सिटी प्लानर के घर पर भी दस्तावेज खंगाल रही है। ईओडब्लू एसपी अमित सिंह के अनुसार शहर के गांधी नगर मंे रहने वाले बिल्डर धर्मेन्द्र भारद्वाज ने बताया कि निर्माण कार्यो को लेकर रिश्वत की मांग की जा रही है। उन्होंनें बताया कि सुरेश नगर क्षेत्र में उनके कुछ रुके हुए निर्माण हैं और कुछ खाली जमीन पर निर्माण होना है।

तहसीलदार की फर्जी फेसबुक एकाउंट से जालसाज कर रहा ठगी : SATN NEWS

इस पर निर्माण शुरू करने की एवज में सिटी प्लानर प्रदीप वर्मा 50 लाख रुपये मांग रहे हैं। उनका कहना है कि यदि रुपये दे देंगे तो नगर निगम परेशान नहीं करेगा और निर्माण के लिए परमीशन आदि करा देंगे। बाद में 25 लाख रुपये में सौदा तय हुआ। शिकायत के बाद फरियादी के साथ एक योजना बनाई और उसके तहत शनिवार को प्रदीप वर्मा 5 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया गया।

इस तरह दबोचा गया

एसपी अमित सिंह ने बताया कि फरियादी धर्मेन्द्र भारद्वाज ने बताया कि प्रदीप वर्मा द्वारा 50 लाख रिश्वत मांगी जा रही है। लेकिन कई दौर की बात के बाद सौ 25 लाख में तय हुआ है। योजना के मुताबिक शनिवार को फरियादी ने प्रदीप वर्मा को रुपये लेने बुलाया। उसे ट्रैप करने के लिये टीमे बनाई गई। जैसे ही सिटी सेंटर में बाल भवन नगर निगम दफ्तर के पास प्रदीप रिश्वत के 5 लाख रुपये लेकर अपनी कार में रखा वैसे ही ईओडब्लू ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद विश्वविद्यालय थाना ले जाकर नियमानुसार कार्रवाई की गई।

शराब पार्टी फिर युवक को जिन्दा जलाया, यह है कत्ल की कहानी : REWA NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News