सीएम शिवराज ने नव-नियुक्त मंत्रियों को सौपे विभाग: राजेंद्र शुक्ल को PHE-जनसम्पर्क, बिसेन को नर्मदा घाटी विकास विभाग मिला; राहुल लोधी को कुटीर और ग्रामोद्योग मंत्रालय

मध्यप्रदेश के नव-नियुक्त मंत्रियों को विभाग सौंप दिए गए हैं. कैबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल को लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी (PHE), जनसम्पर्क और गौरीशंकर बिसेन को नर्मदा घाटी विकास विभाग दिए गए हैं. वहीं राज्यमंत्री राहुल लोधी को कुटीर एवं ग्रामोद्योग का प्रभार मिला है.

Update: 2023-08-30 16:15 GMT

मध्यप्रदेश के नव-नियुक्त मंत्रियों को विभाग सौंप दिए गए हैं. कैबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल को लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी (PHE), जनसम्पर्क और गौरीशंकर बिसेन को नर्मदा घाटी विकास विभाग दिए गए हैं. वहीं राज्यमंत्री राहुल लोधी को कुटीर एवं ग्रामोद्योग (स्वतंत्र प्रभार) मंत्रालय मिला है.

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को महज 3 माह ही बचे हैं. उसके पहले 26 अगस्त को शिवराज सरकार के इस कार्यकाल का चौथा मंत्रिमंडल विस्तार किया गया. विंध्य से राजेंद्र शुक्ल, महाकौशल से वरिष्ठ एमएलए गौरीशंकर बिसेन और बुंदेलखंड से राहुल लोधी को मंत्रिमंडल में जगह मिली है. शुक्ल एवं बिसेन को कैबिनेट में जगह मिली है, जबकि लोधी को राज्यमंत्री बनाया गया है. तीनों नव नियुक्त मंत्रियों ने पद के गोपनीयता की शपथ भी 26 अगस्त को ले ली थी. अब आज रक्षाबंधन के दिन यानि बुधवार, 30 अगस्त को मुख्यमंत्री ने मंत्रियों को उनके विभाग सौंपे हैं.

राजेंद्र शुक्लालोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं जनसम्पर्क
गौरीशंकर बिसेननर्मदा घाटी विकास
राहुल लोधी (राज्यमंत्री)कुटीर एवं ग्रामोद्योग (स्वतंत्र प्रभार)

Tags:    

Similar News