जब 'Shamshera' के एक्टर Ranbir Kapoor को Salman Khan ने पार्टी में मारा था थप्पड़, तब रणबीर ने कहा था बॉलीवुड में मेरा नाम गूंजेगा, फिर सलमान ने...

जब 'Shamshera' के एक्टर Ranbir Kapoor को Salman Khan ने पार्टी में मारा था थप्पड़, तब रणबीर ने कहा था बॉलीवुड में मेरा नाम गूंजेगा, फिर सलमान ने! When Shamshera actor Ranbir Kapoor was slapped by Salman Khan at the party, then Ranbir said that my name will resonate in Bollywood, then Salman...

Update: 2022-06-30 12:48 GMT

अपनी अपकमिंग फिल्म 'Shamshera' और 'Brahmastra' को लेकर Ranbir Kapoor इन दिनों सोशल मीडिया में छाए हुए है. माना जा रहा है इन 2 फिल्म के बलबूते एक्टर रणबीर कपूर बॉलीवुड इंड्रस्ट्री के सबसे बड़े एक्टर बन जायेंगे. वैसे आपको जो बॉलीवुड की दुनिया दूर से दिखती है वो है नहीं. फिल्म 'सांवरिया' और 'अजब प्रेम की गजब कहानी' से बॉलीवुड में जगह बनाने वाले रणबीर कपूर ने बॉलीवुड में बहुत स्ट्रगल किया था. वैसे तो बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर है जो एक-दूसरे की शक्ल देखना  पसंद नहीं करते हैं.  उन्हीं में से हैं सलमान खान और रणबीर कपूर. आज हम आपको दोनों से एक जुड़ा किस्सा बताने जा रहे है. 

बता दे की एक बार जब रणबीर कपूर फ़िल्मी दुनिया में कदम रख चुके थे और एक पार्टी में पहुंचे हुए थे. इस दौरान उस पार्टी में सलमान खान भी मौजूद थे. सलमान की नजर रणबीर कपूर पर पड़ी और वो उनके पास पहुंच गए. और दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी होने लगी. इस दौरान सलमान ने गुस्से में रणबीर कपूर को एक थप्पड़ जड़ दिया. इस दौरान रणबीर गुस्से में आ गए और कहा की एक दिन तुम्हारा बॉलीवुड से नाम डूब जायेगा और मेरा नाम बॉलीवुड में गूंजेगा. रणबीर की कही बाते अब सच सी लगने लगी है. 


सलमान और रणबीर के बीच बढ़ती लड़ाई को देख संजय दत्त ने सलमान खान को संभाला और उन्हें वहां से ले गए. बताया जाता है की ये लड़ाई कटरीना कैफ की वजह से हुई थी. क्योकि फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के दौरान कैटरीना और रणबीर के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी. और सलमान खान और रणबीर के बीच दिक्कते शुरू हो गई थी. हलाकि सलमान खान की इस हरकत के चलते पिता सलीम खान ने अपने बेटे की तरफ से ऋषि कपूर से माफी मांगी थी. 

Tags:    

Similar News