प्रभास की Project K की कहानी पता चल गई! भगवान विष्णु का मॉर्डन अवतार लेंगे, भविष्य की दुनिया पर बेस्ड होगी फिल्म

Story Project K: प्रभास प्रोजेक्ट के फिल्म में भगवान विष्णु का मॉर्डन अवतार लेकर हाईटेक विलन से लड़ेंगे

Update: 2023-07-03 07:08 GMT

Project K Story: आदिपुरुष में प्रभास श्री राम का रोल करके लोगों का दिल नहीं जीत पाए लेकिन अपनी अपकमिंग फिल्म Project K में भगवान विष्णु का मॉर्डन अवतार का किरदार निभाकर वे अपना खोया हुआ स्टार्डम जरूर वापस हासिल कर लेंगे। Nag Ashwin द्वारा निर्देशित मेगाबजट फिल्म Project K अगले साल की बहुत बड़ी फिल्म साबित हो सकती है. यह एक Sci-Fi फिल्म है जिसमे भविष्य की दुनिया को दर्शाया गया है. भले ही यह फ्यूचर वर्ल्ड पर बेस्ड है लेकिन इस फिल्म में पौराणिक एंगल भी है. 

प्रोजेक्ट के में प्रभास का रोल 

Prabhas' role in the project K: प्रोजेक्ट के में प्रभास भगवान विष्णु के अवतार का रोल करेंगे, लेकिन उनका यह अवतार मॉर्डन जमाने के अनुरूप होगा। वो टेक्निकल एडवांस होंगे, उनके पास आधुनिक हथियार और गैजेट्स होंगे। जिस तरह हर युग में पापियों का विनाश करने के लिए भगवान विष्णु ने अवतार लिए हैं ठीक वैसे ही Project K में विष्णु जी का मॉर्डन अवतार दिखाई देगा। 

प्रोजेक्ट के की कहानी 

Story Of Project K: यह आज से 100 या 200 साल के आगे की कहानी होगी, जहां इंसान विज्ञान में तो काफी आगे बढ़ चुका होगा लेकिन उसका विकास ही विनाश का कारण बन चुका होगा। यह दुनिया अपनी अंतिम सांसे ले रही होगी, हर तरफ सिर्फ अपराध बढ़ रहा होगा। कोई ईमानदार नहीं बचेगा। यह फिल्म बुराई पर अच्छाई की जीत वाली लाइन पर सेट होगी। इस फिल्म में विलन का रोल कमल हसन करेंगे और अमिताभ बच्चन योद्धा और दीपिका पादुकोण भी एक वॉरियर का रोल करेंगी, इस फिल्म में दिशा पटानी का भी अहम रोल है. 

प्रोजेक्ट के का बजट 

Project K Budget: इस फिल्म का बजट पूरे 500 करोड़ है, यह अमाउंट किसी भी अच्छे VFX वाली फिल्म के लिए सूट करता है. लेकिन बात यहीं आकर फंसती है. भारत में बड़े बजट की फिल्म का मतलब यही हो गया है कि स्टारकास्ट को खूब सारे पैसे दिए गए हैं. मेकर्स फिल्म में पैसा लगाने से ज्यादा खर्च एक्टर्स की फीस में कर देते हैं. Project K के साथ भी यही हुआ है. 


Tags:    

Similar News