'Vikraal Aur Gabraal' सीरियल में गबरू का रोल करने वाले एक्टर KK Goswami याद हैं? उनकी हालत जान दुःख होगा

Where Is Gabroo और Vikraal Aur Gabraal: 90s किड्स विकराल और गबराल का कोई एपिसोड मिस नहीं करते थे

Update: 2023-04-17 12:10 GMT

KK Goswami  'Vikraal Aur Gabraal': 90s के किड्स के पास TV में देखने के लिए बहुत कुछ था. और सबसे फेवरेट शोज में से एक था विकराल और गबराल (Vikraal Aur Gabraal) जिसमे डर भी लगता था और मजा भी आता था. इस शो में गबरू का रोल बड़ा मजेदार था जो हर एपिसोड के अंत में विकराल से सोने के सिक्के लेता था. ये आर्टिकल पढ़कर आपकी बचपन वाली यादें तो ताजा हो गई होंगी लेकिन क्या आप जानते हैं इस शो के गबरू यानी KK Goswami के दिन अच्छे नहीं बीत रहे हैं.  

Vikraal Gabraal, Ssshhhh.. Koi Hai, Khalli/Balli, Shakalaka Boom Boom, Gutur Gu जैसे सीरियल में एक्टिंग करके बच्चों को एंटरटेन करने वाले KK Goswami को ना सिर्फ 90s किड्स ने भुला दिया बल्कि उन्हें काम देने वाली टीवी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी उन्हें भूल गई. इस तीन फ़ीट तीन इंच हाइट वाले एक्टर को अब कहीं काम नहीं मिल रहा है. आखिरी बार केके गोस्वामी को 6 साल पहले छोटा सा रोल मिला था 

कहां है गबरू 

Where Is KK Goswami: केके गोस्वामी Aka Gabroo कहते हैं कि 'मुझे बहुत बुरा लगता है कि इतने अच्छे रोल करने के बाद मेरे पास आज कोई काम नहीं है. कभी सोचा नहीं था कि मेरे पास कोई शोज नहीं होंगे। मैं अच्छे काम की तलाश कर रहा हूं. 

कम हाइट होने के वजह से केके गोस्वामी को स्कूल में बहुत बुली किया गया, उसकी लाइफ इतनी आसान नहीं थी जितनी कम टीवी पर देखते थे. वो अकेले में रोते थे. लेकिन उनके पेरेंट्स ने हमेशा उन्हें मोटिवेट किया। केके को एक्टर बनना था, और वह बने भी. उन्हें एक भोजपुरी डायरेक्टर ने कहा था कि वह एक्टर बन सकते हैं. 

नहीं चाहते की बच्चे एक्टर बनें 

केके गोस्वामी को 90s में बहुत काम मिला, वो बच्चों के फेवरेट थे लेकिन जैसे मोबाइल ने टीवी को रिप्लेस कर दिया केके भी दूसरे एक्टर्स से रिप्लेस होते गए. उन्हें काम मिलना बंद हो गया. फिल्म इंडस्ट्री में अगर रंग गोरा है, हाइट अच्छी है तो काम मिलना आसान होता है मगर छोटे हाइट वालों को कौन काम देता है. इसी लिए केके गोस्वामी चाहते हैं कि उनके बच्चे कभी एक्टिंग की राह न चुने क्योंकि उन्हें लगता है कि जब वक़्त बदल जाता है तो कमाई होना बंद हो जाती है 

केके गोस्वामी की पत्नी 5 फ़ीट 3 इंच की हैं और उनके दो बेटे हैं वो हाइट के मामले में अपनी मां पर गए हैं. उन्हें काम की तलाश है इसके लिए वह कुछ दिन पहले एकता कपूर के पास भी गए थे और उन्होंने काम दिलाने का भरोसा भी जताया था. 

Tags:    

Similar News