Raju Srivastava Latest Update: राजू श्रीवास्तव को लेकर बड़ा अपडेट, दूसरी बार हटाया गया वेंटिलेटर, होश में आते ही नर्स से इशारे में पुछा ये सवाल?

Raju Srivastava LIVE: AIIMS में इलाज के 15वें दिन गुरुवार सुबह उन्हें होश आया है। एम्स के मेडिकल स्टाफ से इशारों में बात भी की।

Update: 2022-08-25 08:19 GMT

Raju Srivastava Latest News

Raju Srivastava Latest Health Update, Raju Srivastava latest News In Hindi: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को लेकर बड़े अपडेट सामने आया है. जानकारी के मुताबिक इलाज के 15 वे दिन यानि गुरूवार को राजू श्रीवास्तव को सुबह होश आया था. बताया जाता है की राजू श्रीवास्तव ने होश में आये ही नर्स से इशारों में पूछा कि वह अस्पताल में कैसे? नर्स ने उन्हें जवाब दिया कि आप चक्कर आने से गिर गए थे। इसलिए आपको अस्पताल लाया गया है. 

इस बात की पुष्टि खुद राजू श्रीवास्तव के साले ने की. बता दे की 10 अगस्त की सुबह जिम में ट्रेडमिल में दौड़ते समय एक्टर को अटैक आ गया था जिसके बाद वो बेहोश होकर गिर गए थे. आनन्-फानन में राजू को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

आज वेंटिलेटर हटाया गया था

जानकारी के मुताबिक पिछले बुधवार को जब वेंटिलेटर से हटाया गया था तब एक्टर को बुखार आ गया था. जिसके चलते उन्हें ये दूसरी बार इस गुरुवार को यानि आज सुबह फिर वेंटिलेटर से हटाया गया. बताया जाता है की उन्हें होश आया था. और उन्होंने इशारे में नर्स से पूछा था की मै कहा हूँ. तो नर्स ने बताया की आप चक्कर आने से गिर गए थे जिसके बाद आपको यहाँ लाया गया था.

वही दूसरी तरफ राजू की बेटी अंतरा ने कहा की पापा की ताबियत में सुधर हो रहा है. उन्हें रोज नली के जरिए दूध और जूस दिया जा रहा है. राजू के बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव अपने घर पर 7 दिन से लगातार रुद्राभिषेक करा रहे हैं. 

राजू 10 अगस्त से ICU में एडमिट हैं. संक्रमण न फैले इसलिए राजू के परिवार वालो को वहां जाने से मना कर दिया गया था. लेकिन हाल ही में खबर सामने आ रही है की राजू की पत्नी  शिखा को ही ICU में जाने की अनुमति दे दी गई है. 

Tags:    

Similar News