प्रभास की Salaar ने रिलीज से पहले ही Robot 2.0, RRR और Bahubali का रिकॉर्ड तोड़ दिया!

Prabhas' Salaar broke the records of Robot 2.0, RRR and Bahubali: KGF वाले डायरेक्टर प्रशांत नील ही सलार का निर्देशन कर रहे हैं

Update: 2023-04-03 12:30 GMT

Prabhas' Salaar broke the records of RRR and Bahubali: प्रभास स्टारर और KGF के डायरेक्टर प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म सलार (Salaar) का फैंस बहुत दिनों से इंतज़ार कर रहे हैं. यह फिल्म RRR, KGF की तरह की लार्जर देन लाइफ और ग्रैंड होने वाली है. लेकिन Salaar ने रिलीज से पहले ही Bahubali, RRR और Robot 2.0 जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

सलार की ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स  (Salaar's overseas theatrical rights) को लेकर जानकारी सामने आई है. जिसमे कहा गया है कि इस फिल्म ने बड़ी-बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. 

सलार की ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स 

कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सलार के ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स 90 करोड़ रुपए में बीके हैं. ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स बोले तो इंडिया के बाहर थिएटर में फिल्म को रिलीज करने के राइट्स। इससे पहले रजनीकांत और अक्षय कुमार की Robot 2.0 के राइट्स 80 करोड़ रुपए में बिके थे जबकि RRR के राइट्स 70 करोड़ और बाहुबली द कन्क्लूजन के राइट्स 70 करोड़ में बिके थे. 

बताया गया है कि मेकर्स ने तेलगु वर्जन के लिए थिअट्रिकल राइट्स के लिए 200 करोड़ रुपए का प्राइज़ कोड सेट किया है. इसे बहुत बड़ा अमाउंट माना जा रहा है. क्योंकि RRR के अलावा किसी फिल्म को तेलगु वर्जन ने 200 करोड़ का डिस्ट्रीब्यूटर शेयर नहीं किया है. 

सलार रिलीज डेट 

Salaar Release Date: प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगतपति बाबू जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं, फिल्म की शूटिंग कम्प्लीट होने वाली है. सलार की रिलीज डेट 28 सितंबर 2023 है. 

Tags:    

Similar News