Munna Bhai 3: फिर दिखेगी मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी! संजय दत्त और अरशद वारसी की नई फिल्म अनाउंस हो गई है

Munna Bhai 3: संजय दत्त और अरशद वारिसी की नई फिल्म का एक पोस्टर जारी हुआ है, जिसमे Sanjay Dutt और Arshad Warsi जेल में कैदी बने दिख रहे हैं

Update: 2023-01-27 06:45 GMT

Munna Bhai 3: राजकुमार हिरानी की फिल्म मुन्ना भाई MBBS और लगे रहो मुन्ना भाई वाली मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी फिर से दर्शकों को हंसाने वाली है. संजय दत्त और अरशद वासरी एक फिल्म के लिए एक साथ काम करने वाले हैं. इस फिल्म का पहला अनटाइटल्ड पोस्टर भी जारी हुआ है जिसमे Sanjay Dutt और Arshad Warsi जेल के कैदी के रूप में दिखाई दे रहे हैं. हालांकि इस फिल्म का टाइटल अभी सामने आया नहीं है मगर फैंस का कहना है कि यह जरूर मुन्ना भाई 3 (Munna Bhai 3) ही होगी। 

जाहिर है कि मुन्ना भाई और सर्किट ये दोनों ऐसे किरदार रहे हैं जो अमर हो गए हैं. मगर 2006 के बाद संजय दत्त और अरशद वारसी की फेवरेट जोड़ी दोबारा किसी फिल्म में नहीं दिखाई दी. मगर अब 17 साल बाद दोनों एक साथ फिर से दिखाई दिए हैं. पब्लिक ख़ुशी के मारे झूम उठी है. 

क्या है मुन्ना भाई तीन है? 

संजय दत्त और अरशद वारसी की नई फिल्म का कोई नाम सामने नहीं आया है. इसी लिए दावे के साथ कहना कि यह मुन्ना भाई पार्ट 3 है गलत होगा। फिल्म के बारे में सिर्फ इतना ही मालूम है कि यह प्रोजेक्ट संजय दत्त के प्रोडक्शन हॉउस Three Dimensions Motion Pictures के बैनर तले बन रही है. यह मुन्ना भाई 3 हो या न हो जनता को जिस जोड़ी के वापस लौटने की चाहत थी वो पूरी होती दिखाई दे रही है. 

इस फिल्म का निर्देशन सिद्धांत सचदेव (Siddhant Sachdev) कर रहे हैं और यह एक फुल कॉमेडी फिल्म है. जो इसी साल रिलीज हो सकती है. 

Munna Bhai 3 का क्या हुआ 

फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी के दिमाग में Munna Bhai MBBS और Lage Raho Munna Bhai के बाद Munna Bhai 3 भी थी. जिसका टाइटल Munna Bhai Chale America था. मगर इस प्रोजेक्ट में काम नहीं शुरू हो सकता और यह डिब्बा बंद हो गई. कहा जा रहा है कि संजय दत्त और अरशद वारसी की नई फिल्म मुन्ना भाई फ्रैंचाइज़ी की नहीं है. 

संजय दत्त ने शेयर किया पोस्टर 


संजय दत्त ने अरशद वारसी के साथ वाली नई फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- हमारा इंतज़ार आपके इंतज़ार से ज़्यादा रहा है, लेकिन अब इंतज़ार खत्म हुआ. मैं मेरे भाई अरशद वारसी के साथ एक और एक्साइटिंग फिल्म से वापसी कर रहा हूं. आपको इसे दिखाने का इंतज़ार नहीं होता, जुड़े रहिये 



Similar News