Akshay Kumar और Ajay Devgan पर Kangana Ranaut ने साधा निशाना , बोली – अक्षय ने मुझे चुपके से....

Akshay Kumar और Ajay Devgan पर Kangana Ranaut ने साधा निशाना , बोली – अक्षय ने मुझे चुपके से....! Kangana Ranaut targeted Akshay Kumar and Ajay Devgan, said – Akshay secretly told me

Update: 2022-05-17 04:27 GMT

बॉलीवुड की अभिनेत्री Kangana Ranaut को सुर्खियों में रहने के लिए कोई खास वजह की जरूरत नहीं पड़ती आए दिन किसी न किसी अभिनेता से पंगा ले लेती है। नतीजा इनका सुर्खियों में होना तो लाजिमी है। वहीं इस बार कंगना रनौत में जाने-माने अभिनेता Ajay Devgan को अपना निशाना बनाया है। कंगना का कहना था कि अजय अपनी अधिकांश फिल्मों में एक फीमेल सेंट्रिक ई-मेल सेंट्रिक फिल्म में भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन क्या वो मेरी भी फिल्में ऐसा कुछ करेंगे। इसके लिए मैं उनकी बेहद आभारी रहूंगी।

कंगना रनौत आजकल अपनी आने वाली फिल्म' धाकड़' के प्रमोशन में ताबड़तोड़ मेहनत कर रही हैं । बॉलीवुड की अभिनेत्री की एक और खासियत है।ये अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है।वही हाल में

दिए गए एक इंटरव्यू में इन्होंने हिंदी सिनेमा के दो ऐसे अभिनेता के ऊपर निशाना साधा। जिससे ये सोशल मीडिया पर चर्चा का हिस्सा बन गई। अभिनेत्री से जब अजय देवगन 'बॉलीवुड बोनोमी' वाले बयान पर कॉमेंट करने को गया था। इसके साथ ही इनसे पूछा गया क्या उन्हे ऐसा महसूस होता है कि बॉलीवुड में इस कदर भाईचारा है ?

कंगना ने इस अंदाज में जवाब दिया,' लेकिन अजय देवगन कभी भी मेरी फिल्म प्रचार नहीं करेंगे।वो तो सिर्फ दूसरों की फिल्म का प्रचार करेंगे, भला मेरी क्यों करेंगे। Akshay Kumar ने मुझे गुप्त रूप से फोन किया 'हश-हश' कहने के लिए की आपको पता हैं।मैं आपसे बेहद प्यार करता हूं 'थलाइवी' लेकिन वो मेरे ट्रेलर को ट्वीट क्यों करेंगे। वही जब मिरर नाउ ने इस बारे में जवाब मांगा कि 'आपको ऐसा क्यों फील होता है तो बॉलीवुड की क्वीन का कहना था कि आपको मुझसे नहीं उनसे पूछने की जरूरत है इसलिए आप उन्हीं से पूछना।

कंगना का आगे कहना था कि अजय देवगन सिर्फ और सिर्फ फीमेल सेंट्रिक निभाने के लिए जाने जाते हैं । लेकिन अगर वो मेरी फिल्मों मैं भी ऐसा करेंगे तो मैं उनके इस कार्य के लिए बेहद आभारी रहूंगी। वहीं अगर वो मेरी फिल्म का समर्थन करते हैं ,जैसा कि अभिनेता राजा अर्जुन रामपाल ने किया। तो इससे अच्छी और क्या बात होगी। कंगना का कहना है कि बॉलीवुड के सभी अभिनेताओं को उनकी फिल्म का समर्थन करना चाहिए क्योंकि मैं उनकी फिल्मों का समर्थन करती हूं।

कंगना ने इस मुद्दे पर और भी बातें को रखते हुए कहा कि मैंने सबसे पहले 'द कश्मीर फाइल्स ' और शेरशाह जैसी फ़िल्में की खुलकर प्रशंसा की थी। वही सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर जैसे फिल्म निर्देशक की फिल्मों की भी अक्सर प्रशंसा करती रहती हूं। खास बात तो ये भी है कि मैंने इनकी फिल्म का खुलकर समर्थन किया।न की गुप्त रूप से कॉल के जरिए। मेरा ऐसा मानना है बॉलीवुड में सभी को ऐसा करना चाहिए।

Tags:    

Similar News