The Family Man Season 3 Release Date: मनोज बाजपेयी की द फैमिली मैन 3 कब रिलीज होगी

Family Man Season 3 Release Date: Manoj Bajpayee एक बार फिर से फैमिली को संभालते देश की रक्षा करने के लिए तैयार हैं

Update: 2022-07-04 08:20 GMT

The Family Man Season 3 Release Date: एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के करियर की सबसे बेहतरीन वेब सीरीज द फैमिली मैन का तीसरा सीजन जल्द OTT में रिलीज होने वाला है  The Family Man 3 में इस बार श्रीकांत की लाइफ में और भी ज़्यादा फैमिली टेंशन के साथ नई कहानी होगी। फैंस लम्बे वक़्त से The Family Man Season 3 का इंतज़ार कर रहे हैं और अब इंतज़ार खत्म होने की घडी आ गई है. 

पिछले सीजन में एक व्यक्ति से कहानी खत्म होती है जो किसी महामारी के बारे में बात करता है, ऐसे में फैमिली मैन सीजन 3 की कहानी में श्रीकांत महामारी के वक़्त देश में होने वाले आतंरिक और बाहरी हमलों से निपटने दिखाई देंगे। 

ऐसी चर्चा है कि D2R फिल्म्स प्रोडक्शन हॉउस में फिल्माई जा रही द फैमिली मैन सीजन 3 इसी साल के अंतिम महीने में OTT पर रिलीज हो जाएगी, जिसमे आपको सीजन 1 और दूसरे सीजन से ज़्यादा फैमली केयोस और थ्रिल देखने को मिलेगा। राज निदिमोरू, कृष्णा डीके, सुमन कुमार ने मिलकर इस बेहतरीन वेब सीरीज की कहानी लिखी है और निर्देशन किया है. 

फैमिली मैन 3 में कौन कौन होगा 

The Family Man Season 3 Cast: ज़्यादातर कास्ट तो वही होगी, जैसे मनोज बाजपेयी, प्रियमणि, शारिब हाशमी, श्रेया धनवंतरी इसके अलावा नए पात्र होंगे 

 फैमिली मैन सीजन 3 कब रिलीज होगी 

The Family Man Season 3 Release Date: इतना पक्का है कि द फैमिली मैन सीजन 3 इसी साल के अंत तक किसी भी हाल में रिलीज होगी, लेकिन अबतक कन्फर्म डेट अनाउंस नहीं हुई है. क्योंकि अभी तो तीसरे सीजन की शूटिंग चल रही है. जब शूटिंग खत्म होगी तो रिलीज डेट का भी पता चल जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है कि The Family Man Season 3 अक्टूबर से लेकर नवंबर के बीच Amazon Prime Videos में रिलीज होगी। 

Similar News