MG ZS Electric Car: MG की नई इलेक्ट्रिक कार ZS के फीचर्स आपको दीवाना बना देंगे

MG ZS Electric Car: इस कार में 10 इंच का टच डिस्प्ले, 6 स्पीकर्स, 6 एयरबैग, और 360-डिग्री कैमेरा मिलेगा

Update: 2022-03-07 08:49 GMT

MG ZS Electric Car: ब्रिटिश कार निर्माता कंपनी MG (Morris Garages Motors) अपनी नई इलेक्ट्रिक कार MG ZS को भारत में लांच कर दिया है। इस कार में टेस्ला जैसी खूबियां हैं और यह दिखने में भी काफी शानदार है. 2022 MG ZS EV को खरीदने के लिए काफी पहले से ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो गई थी. MG ी कारों का पहले से इंडियन मार्केट में काफी क्रेज है. ऐसे में कंपनी ने करेंट डिमांड के अनुसार इलेक्ट्रिक कार लांच करके अन्य इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनियों को तगड़ा कॉम्पिटिशन दे दिया है। 

2022 MG ZS EV Features 

MG ZS को Car-as-a-Platform (CAAP) के विजन को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इस कार में ऑन-डिमांड-इन कार सर्विस और सब्सक्रिप्शन का फीचर है, कार में जियो, पार्क प्लस, मैप, शॉर्टपिडिया जैसी सर्विस प्रोवाइडर्स की मेम्बरशिप मिलती है. MG ZS में 10 इंच का फूल HD टच डिस्प्ले मिलता है, जो एप्पल और एंड्राइड ऑटो के साथ आता है, कार में म्यूसिक के लिए 6 स्पीकर्स हैं, 5 यूएसबी पोर्ट, पेरनोमिक सन रूफ, पावर अड़जस्टबल ड्राइविंग सीट और सेफ्टी के लिए 6  एयरबैग दिए गए हैं. कार में स्मार्ट एंट्री के साथ स्टार्ट-ऑफ बटन का ऑप्शन है। MG ZS EV में 360-डिग्री के एंगल से घूमने वाला कैमरा है. 7 इंच का LED Cluster, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्टर, डिस्क ब्रेक, और ADAS फीचर है. 

MG ZS EV Range 

MG ZS EV के माइलेज मतलब रेंज की बात की जाए तो यह टेस्ला से कम नहीं है. MG ZS EV की ड्राइविंग रेंज (MG ZS EV Driving Range) 480km है, वहीं इसका बैटरी पैक 51Kwh का है. MG ZS की पावर (MG ZS EV Power) की बात करें तो यह 143HP की मैक्सिमम पावर और 353Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है. 

MG ZS Electric Car Price In India 

बताया गया है कि MG ZS Electric Car Price भारत में  21.49 लाख से 25.18 लाख के बीच हो सकती है. कंपनी ने इसे 7 मार्च को ही लांच किया है। 


Tags:    

Similar News