रीवा के अतरैला थाना अंतर्गत बउलिया घाट में मिला नरकंकाल, जांच में जुटी पुलिस

Rewa News: एमपी रीवा के अतरैला थाना अंतर्गत बउलिया घाट में नरकंकाल मिलने से हड़कम्प मच गया। जंगल में खोपड़ी, हाथ-पैर व सिर की हड्डियों को चरवाहों ने देखा। जिसके बाद इसकी जानकारी ग्रामीणों व पुलिस को दी गई।

Update: 2023-06-11 09:15 GMT

एमपी रीवा के अतरैला थाना अंतर्गत बउलिया घाट में नरकंकाल मिलने से हड़कम्प मच गया। जंगल में खोपड़ी, हाथ-पैर व सिर की हड्डियों को चरवाहों ने देखा। जिसके बाद इसकी जानकारी ग्रामीणों व पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर अतरैला पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने केस को संदिग्ध मानते हुए इसकी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी। मौके पर सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉ. आरपी शुक्ला भी पहले। एफएसएल टीम द्वारा वैज्ञानिक तरीके से साक्ष्य एकत्र कर हड्डियां जब्त की गईं। हड्डियों के नमूने सागर फॉरेंसिक लैब भेज दिए गए हैं।

11 अप्रैल को थाने में दर्ज कराई गई थी गुमशुदगी

गोल्डी कोल पुत्र रामलखन कोल 35 वर्ष निवासी देवघर 30 मार्च को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। जिसकी तलाश परिजनों द्वारा की गई किंतु उसका कहीं पता नहीं चल सका। जिसके बाद परिजनों ने लापता होने के 13 दिन बाद 11 अप्रैल को गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस लापता युवक की खोजबीन में जुट गई थी।

सुसाइड या आत्महत्या जांच कर रही पुलिस

पुलिस का कहना है कि यह हत्या, हादसा अथवा सुसाइड भी हो सकता है जिसकी हर एंगल से जांच की जा रही है। अतरैला पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इस दौरान गांव में मुखबिर भी लगाए गए हैं। बउलिया घाट से खोपड़ी, सिर, धड़, हाथ और पैर की दर्जनों हड्डिया बरामद हुई हैं। जिनको फॉरेंसिक लैब सागर जांच हेतु भेजा गया है। केस दो महीने से ज्यादा पुराना होने के कारण इसे सुलझाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इनका कहना है

इस संबंध में अतरैला थाना प्रभारी कन्हैया सिंह बघेल का कहना है कि बउलिया घाट के घनघोर जंगल में नरकंकाल पाया गया है। जो खाई में मिला है। लापता युवक का 73 दिन बाद कंकाल पाया गया है जो कई सवालों को जन्म दे रहा है। जहां कंकाल मिला है वहां दर्रा है जिसमें चढ़ना उतरना काफी मुश्किल भरा है। जिससे यह केस हादसा कम, सुसाइड या हत्या भी हो सकता है। मामले की तह तक पहुंचने के लिए जांच जारी है।

Tags:    

Similar News