रीवा में ममेरे भाई ने पार कर दिए थे सोने-चांदी के जेवरात, जबलपुर से पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rewa News: एमपी के रीवा में ममेरे भाई व उसके दोस्त ने बहन के घर से सोने-चांदी के जेवरात पार कर दिए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जबलपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2023-06-22 11:40 GMT

एमपी के रीवा में ममेरे भाई व उसके दोस्त ने बहन के घर से सोने-चांदी के जेवरात पार कर दिए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जबलपुर से गिरफ्तार कर लिया है। जिन्होंने गहनों पर हाथ साफ करने की बात को स्वीकार कर ली है। इनके कब्जे से चोरी का सामान पुलिस ने बरामद करते हुए कोर्ट के समक्ष पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। 

क्या है मामला

रीवा के समान थाना अंतर्गत नेहरू नगर में तकरीबन 25 दिन पहले एक युवक अपने दोस्त के साथ जबलपुर से बहन के घर आया था। यहां पर दोनों ने नाय नाश्ता किया। इसके बाद सोने-चांदी के जेवरात पार कर फरार हो गए। जिसकी बहन को कानोंकान खबर नहीं हुई। मामले की जब जानकारी हुई तो बहन ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। 28 मई को सुलभा मसीह पति स्व. सेमुएल मसीज 63 वर्ष निवासी जानसन कम्पाउण्ड नर्मदा रोड गोरखपुर थाना जिला जबलपुर हाल नेहरू नगर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि सूर्यांश तिवारी पुत्र संजय तिवारी 21 वर्ष निवासी मढ़ाताल जिला जबलपुर उसके घर से सोने-चांदी के जेवरात पार कर दिया ऐसा उसे संदेह है। जिस पर समान पुलिस ने अपराध क्रमांक 207/23 आईपीसी की धारा 457, 380 का प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को विवेचना में लिया।

चोरी का सामान बरामद

मामले की विवेचना करते हुए पुलिस ने एक टीम बनाकर जबलपुर भेजी। तब संदेही सूर्यांश तिवारी को पकड़ा गया। पुलिस के मुताबिक देवेश कनौजिया पुत्र रबी कनौजिया 20 वर्ष निवासी राइट टाउन जिला जबलपुर के साथ चोरी की बात कबूल की। दोनों चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का सामान बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट के समक्ष पेश किया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 2 नग सोने का कड़ा, 1 नग सोने की चैन लॉकेट वाली कीमत 1.5 लाख रुपए का बरामद किया है।

Tags:    

Similar News