रीवा: हत्या की सजा काट रहे आरोपी की मौत, 2 माह बाद होनी थी रिहाई

केंद्रीय जेल रीवा में अपनी पत्नी की हत्या मामले में सजा काट रहे केंदी की शुक्रवार- शनिवार की दरमियानी रात्रि संजय गांधी अस्पताल में मौत हो गई।

Update: 2024-03-03 07:49 GMT

रीवा। केंद्रीय जेल रीवा में अपनी पत्नी की हत्या मामले में सजा काट रहे केंदी की शुक्रवार- शनिवार की दरमियानी रात्रि संजय गांधी अस्पताल में मौत हो गई। गंभीर अवस्था में कैदी को एसजीएमएच में लाया गया जहां उपचार के दौरान देर रात उसकी जान चली गई। परिजनों ने जेल प्रबंधन पर मारपीट सहित गंभीर आरोप लगाए हैं। शव का तीन सदस्यीय चिकित्सकों की टीम ने पोस्टमार्टम किया है, वहीं पूरे मामले की जांच न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वारा की की जा रही है। अस्पताल चौकी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय जेल रीवा में नारेंद्र उर्फ गुड्डू पटेल पिता छोटेलाल पटेल निवासी नौड़िया थाना लौर अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में जेल में सजा काट रहा था। शुक्रवार की शाम उसका स्वास्थ्य अचानक बिगड़ा इसके बाद उसे एसजीएमएच में भर्ती कराया गया था. 

दो माह बाद होनी थी रिहाई

मृतक की माँ ने जेलर सहित प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए है। पीड़ित की माँ ने बताया कि जेलर और अधीक्षक पैसा मांगते थे। पूर्व में उसके बेटे को सीधी और जबलपुर जेल भेजने की धमकी दिए थे, और इसकी एवज में दो। लाख रुपए लिए गए थे। बीते दो दिन पहले वह मुलाकात करने आई लेकिन नहीं मिलाया गया। कल फोल पर बात हुई थी जिसमे नारेन्द्र ने बताया था कि आज उसको मारने का प्लान है।

बताया गया कि आठ बजे तक वो ठीक था। उन्हें लौर ठाना से बजे रात फोन आया कि उसके लड़के की मौत हो गई। बताया गया कि अप्रैल 2012 में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। करीब दो माह बाद उसकी रिहाई होनी थी लेकिन परिजनों को मौत की खबर मिली। फिलहाल पूरे मामले की न्यायिक जा रही है. 

 

Tags:    

Similar News