रीवा में पदस्थ पटवारी की मौत, दमोह के सुनार नदी में गिर गई कार

Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा में पदस्थ पटवारी की दर्दनाक मौत हो गई। उनकी कार दमोह-पथरिया पुल से सुनार नदी में जा गिरी। इस दौरान कार के दरवाजे लॉक होने की वजह से वह कार के अंदर ही फंसे रह गए।

Update: 2023-08-24 10:51 GMT

मध्यप्रदेश के रीवा में पदस्थ पटवारी की दर्दनाक मौत हो गई। उनकी कार दमोह-पथरिया पुल से सुनार नदी में जा गिरी। इस दौरान कार के दरवाजे लॉक होने की वजह से वह कार के अंदर ही फंसे रह गए। रात भर कार नदी में ही पड़ी रही। जिसके बाद सुबह होने पर स्थानीय लोगों ने नदी में कार को देखने के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को नदी से बाहर निकलवाया। कार के अंदर पटवारी का शव मिला जिसको पीएम के लिए भिजवाया गया।

पिता से मिलने जा रहा था पटवारी

रीवा में पदस्थ पटवारी आदित्य सोनी पिता सीताराम सोनी 32 वर्ष की कार नदी में गिरने से उनकी मौत हो गई। वह पथरिया के वार्ड क्रमांक 8 के रहने वाले थे। बुधवार की रात वह अपने पिता से मिलने के लिए पथरिया जा रहे थे। दमोह से निकलते ही खोजाखेड़ी के समीप सुनार नदी के पुल से कार क्रमांक एमपी 09 सीएक्स 3097 अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। कार के कांच और गेट लॉक हो गए जिससे पटवारी कार के अंदर ही फंसे रह गए। घटना रात तकरीबन 12 बजे घटित हुई जिससे इसकी जानकारी किसी को नहीं हो सकी और पूरी रात कार नदी में पड़ी रही और पटवारी की मौत हो गई।

कार को क्रेन से निकाला बाहर

सुबह जब स्थानीय लोगों ने कार को नदी में देखा तो इसकी सूचना पुलिस के साथ ही स्थानीय लोगों को दी। जिसके बाद मौके पर देहात थाना प्रभारी आनंद सिंह ठाकुर और एसडीआरएफ की टीम पहुंची। कार को क्रेन के माध्यम से नदी के बाहर निकाला गया। कार के अंदर पटवारी आदित्य सोनी मृत अवस्था में पाए गए। जिसकी सूचना परिजनों को मिलते ही वह भी मौके पर पहुंच गए। उनके शव को पीएम के लिए भिजवाया गया। यहां पर बता दें कि खोजाखेड़ी गांव का यह पुल काफी नीचे है। थोड़ी सी बरसात में ही पुल पानी में डूब जाता है। नए पुल का निर्माण काफी समय से चल रहा है किंतु अभी यह पूरा नहीं हो सका है। बारिश में लोगों को सर्वाधिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। बारिश में पुल डूब जाने से दमोह-पथरिया मार्ग पर आवागमन बंद हो जाता है।

Tags:    

Similar News