रीवा जिले में ट्रक चालक की केबिन में लाश मिलने से मचा हड़कम्प, मौके पर पहुंची पुलिस व एफएसएल की टीम

Rewa News: रीवा जिले में ट्रक चालक की केबिन में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। इसकी जानकारी परिजनों को सुबह होने के बाद हुई, तब उन्होंने इससे पुलिस को अवगत कराया।

Update: 2023-09-15 10:14 GMT

रीवा जिले में ट्रक चालक की केबिन में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। इसकी जानकारी परिजनों को सुबह होने के बाद हुई, तब उन्होंने इससे पुलिस को अवगत कराया। जिसके बाद मौके पुलिस पहुंची। पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों को देखते हुए एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया। जहां सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉ. आरपी शुक्ल द्वारा मौका मुआयना किया गया। ट्रक के अंदर सभी रिकार्ड, मेाबाइल और रुपए सुरक्षित पाए गए हैं।

ट्रक चलाकर करता था भरण पोषण

घटना के संबंध में सोहागी थाना प्रभारी गोकुलानंद पाण्डेय ने बताया कि मृतक अपने परिवार का 10 चक्का ट्रक चलाकर भरण पोषण करता था। चालक रामाशंकर यादव पुत्र राम लल्लू 27 वर्ष लाद गांव का निवासी था। उसने परिजनों से गुरुवार की रात 11 बजे बात भी की थी। चालक ने कहा था कि एफसीआई का ट्रक लेकर रीवा से निकला हूं। शुक्रवार की सुबह चाकघाट से लोडिंग करना है। इसके बाद उसकी परिजनों से बात नहीं हुई। रात को चालक ट्रक लेकर अपने गांव तो पहुंच गया किंतु ट्रक से नीचे उतरकर घर तक नहीं पहुंचा।

हार्ट अटैक की आशंका

शुक्रवार की सुबह चालक के घर वालों ने मृत हालत में उसकी लाश ट्रक के केबिन में देखी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस और एसएफएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। चालक सामान, रुपए आदि सब सुरक्षित पाए गए हैं। इसके साथ ही उसके कपड़े में भी किसी प्रकार के दाग-धब्बे के निशान नहीं मिले हैं। ऐसे में पुलिस का कहना है कि यह हत्या कम हादसा ज्यादा प्रतीत होता है।

शव को पीएम के लिए भिजवाया

पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि आखिर मौत किस वजह से हुई है। सोहागी पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए त्योंथर सिविल अस्पताल भिजवाया है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस ने मोटर मालिक से भी संपर्क किया है जिससे मृतक के संबंध में पूरी जानकारी एकत्रित हो सके। मृतक का शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News