रीवा के होटल राज पैलेस में ठहरे गेस्ट ने कमरे के अंदर लगाई फांसी, मौके पर पहुंची पुलिस

Rewa News: एमपी के रीवा स्थित होटल राज पैलेस में ठहरे एक गेस्ट ने फांसी लगा ली। इसकी जानकारी लगते ही होटल में मौजूद लोगों में खलबली मच गई।

Update: 2023-09-10 08:46 GMT

एमपी के रीवा स्थित होटल राज पैलेस में ठहरे एक गेस्ट ने फांसी लगा ली। इसकी जानकारी लगते ही होटल में मौजूद लोगों में खलबली मच गई। आनन-फानन में इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची। पुलिस द्वारा मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है।

महाराष्ट्र के सोलापुर निवासी के रूप में दर्ज है एंट्री

रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत होटल राज पैलेस के कमरा नंबर 112 में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। होटल के एंट्री रजिस्टर के अनुसार युवक का नाम भरत राव निवासी सोलापुर महाराष्ट्र बताया जा रहा है। इसके संबंध में पुलिस जांच कर रही है। होटल प्रबंधन ने बताया कि मृतक 31 अगस्त को होटल में आया था जिसने गुढ़ स्थित सोलर प्लांट में काम करने के लिए रुकना बताया था।

सुबह तक उसका कमरा था बंद

इस संबंध में होटल प्रबंधन का कहना है कि युवक सुबह से ही अपने कमरे के अंदर बंद था। इस दौरान जब दोपहर का खाना नहीं खाया तो होटल के कर्मचारियों ने कमरे के अंदर झांका तब पता चला कि युवक फांसी के फंदे में लटक रहा है। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। इसके बाद मौके पर सिविल लाइन थाना पुलिस पहुंची। पुलिस का कहना है कि युवक के मोबाइल के जरिए उसके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि पुलिस ने फांसी क्यों लगाई। मौके पर एफएसएल की टीम भी पहुंची। पुलिस द्वारा यह पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं कि आखिर युवक ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया।

Tags:    

Similar News