रीवा में कॉलेज स्टूडेंट से गैंगरेप: मोबाइल रिपेयरिंग कराने जा रही छात्रा से दो लोगों ने किया दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

एमपी में रीवा के अतरैला थानाक्षेत्र में एक कॉलेज छात्रा के साथ दो लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता ने महिला थाना में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Update: 2024-09-23 04:03 GMT

मध्यप्रदेश में रीवा के अतरैला थानाक्षेत्र में एक सामूहिक दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। मोबाइल रिपेयरिंग कराने जा रही एक कॉलेज छात्रा के साथ दो आरोपियों ने बारी-बारी दुष्कर्म किया है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस एक्शन में आई और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

रविवार देर रात पीड़िता अपने परिजन के साथ महिला थाना आई। उसने बताया कि वह अपने घर से एक किमी दूर मौजूद मोबाइल रेपयरिंग शॉप पर मोबाइल बनवाने के लिए जा रही थी। इसी दरमियान दो आरोपी मेरा बाल पकड़कर मुझे घसीटते हुए झड़ियो की तरफ ले गए और मेरे साथ बारी-बारी दुष्कर्म किए। मैं उनके चंगुल से किसी तरस से आजाद होकर भागी और अपने घर पहुंची।

घटना की जानकारी मैंने अपने परिजनों को दी। वे तत्काल मुझे लेकर थाने पहुंचे। हमने घटना की शिकायत महिला थाना में दर्ज करा दी है।

घटना की रिपोर्ट के बाद पुलिस एक्शन पर आ गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता का बयान दर्ज कराया गया और उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया। इधर, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Tags:    

Similar News