रीवा में सोता रहा परिवार, चोरों ने सोने-चांदी के आभूषण कर दिए पार

Rewa News: एमपी के रीवा शहर में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। रात के समय परिवार घर के दूसरे कमरे में सो रहा था। तभी अज्ञात बदमाशों ने कमरे का ताला तोड़कर सोने व चांदी के आभूषण पार कर दिए।

Update: 2023-09-09 07:35 GMT

एमपी के रीवा शहर में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। रात के समय परिवार घर के दूसरे कमरे में सो रहा था। तभी अज्ञात बदमाशों ने कमरे का ताला तोड़कर सोने व चांदी के आभूषण पार कर दिए। बताया गया है कि पिता अपनी बेटी की शादी के लिए यह आभूषण जोड़कर रख रहा था जो चोरी कर लिए गए। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश प्रारंभ कर दी है।

ताला तोड़कर दिया घटना को अंजाम

अज्ञात चोरों ने रीवा शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत बिछिया मोहल्ले में इस घटना को अंजाम दिया। यहां कमरे का ताला तोड़कर पेटी में रखे गहनों को पार कर दिया गया। सिटी कोतवाली पुलिस के मुताबिक रात को पूरा परिवार सो रहा था। शुक्रवार की सुबह लगभग 6 बजे जब चौकीदार घर पहुंचा तो बाहर गेट में लगा दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला। अंदर पहुंचा तो पेटी गायब मिली। जिसके बाद इस घटना की सूचना उसने पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच की।

1 लाख रुपए से अधिक के आभूषण चोरी

पुलिस के मुताबिक बिछिया निवासी मोहम्मद शमीम के घर अज्ञात चोरों ने धावा बोला। वह उर्रहट स्थित एक आभूषण दुकान में चौकीदारी कार्य कर परिवार का गुजर बसर चलाता है। काम से फुर्सत होकर जब वह सुबह 6 बजे घर पहुंचा तो कमरे का ताला टूटा हुआ मिला। घर में रखी पेटी भी गायब थी। जिसकी सूचना उसने पुलिस को दी। पीड़ित परिवार का कहना है कि पेटी में सोने का मंगलसूत्र, पायल, 4 अंगूठी, 4 नाक की कील, झुमकी व 7 हजार रुपए नकद रखे हुए थे। जिसको चोरों ने पार कर दिया। पुलिस को चोरी हुई पेटी रानी तालाब की बाउंड्री के समीप मिली है।

दूसरे कमरे में मौजूद था परिवार

बताया गया है कि चोरी की इस घटना के दौरान मोहम्मद शमीम का परिवार दूसरे कमरे में सो रहा था। जबकि घर के एक कमरे में ताला जड़ा हुआ था। जिसको तोड़कर चोरी की घटना हुई। बेटी की शादी के लिए रखे गहने चोरों ने पार कर दिए। घर के जिस कमरे में परिजन मौजूद थे वहां कूलर चालू था ऐसे में उनको चोरी की भनक नहीं लग सकी और चोर आसानी से पेटी को पार कर दिए। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश प्रारंभ कर दी है।

Tags:    

Similar News