रीवा में खंभे से टूटकर गिरा बिजली का तार, चपेट में आई महिला की मौत

Rewa News: एमपी के रीवा जिले में हैंडपंप से नहाकर लौट रही महिला पर बिजली का तार टूटकर गिर गया। जिसकी चपेट में आने से महिला की मौत हो गई।

Update: 2023-09-10 08:33 GMT

एमपी के रीवा जिले में हैंडपंप से नहाकर लौट रही महिला पर बिजली का तार टूटकर गिर गया। जिसकी चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। घटना गढ़ थाना क्षेत्र के खैरा गांव की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

हैण्डपम्प में नहाकर लौट रही थी महिला

बताया गया है कि खैरा निवासी ममता तिवारी 35 वर्ष शनिवार की दोपहर गांव में ही लगे एक हैंडपंप में नहाने के लिये गई थी। वहां से लौटते वक्त खंभे से बिजली का तार टूट कर गिर गया। जिसकी जद में महिला आ गई। लिहाजा करंट की वजह से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा, जहां चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम किया और शव परिजनों को सौंप दिया। इधर घटना को लेकर बिजली विभाग के प्रति ग्रामीणों का आक्रोश है।

किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

वहीं रीवा जिले की एक अन्य घटना में शादी का झांसा देकर एक किशोरी के अपहरण और दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामला लौर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने अपहृत किशोरी को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दुष्कर्म करने वाले आरोपी व उसका साथ देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। वहीं किशोरी को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने बताया कि 23 अगस्त 23 को थाना लौर में 13 वर्षीय बालिका के गुमने की शिकायत आई थी। पुलिस ने तत्काल ही अपराध क्रमांक 308/23 धारा 363 पंजीबद्ध कर किशोरी की तलाश शुरू किया। इस दौरान अपह्त बालिका के गुजरात मे होने की सूचना प्राप्त हुई। जिसकी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। लिहाजा एसपी मऊगंज वीरेन्द्र जैन के निर्देश पर पुलिस टीम गठित कर बैचरग्राम थाना बहुचराजी जिला मेहसाना गुजरात भेजा गया, जहां से किशोरी को बरामद कर लिया गया। किशोरी से महिला अधिकारी ने पूछताछ किया तो उसने बताया कि कन्हैयालाल उर्फ रवि पाण्डेय पुत्र सनत कुमार 31 वर्ष निवासी सलैया थाना मऊगंज अपने साथ बहला-फुसला कर ले गया था। जहां पत्नी की तरह रखा और शारीरिक शोषण किया। इस काम में महेश साकेत पुत्र रामलाल साकेत 28 वर्ष निवासी अटरा पन्नी थाना मऊगंज ने उसका साथ दिया। लिहाजा पुलिस ने उक्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके खिलाफ पाक्सो एक्ट एवं एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया। बाद में दोनों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। वहीं बयान दर्ज करने के बाद किशोरी को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News