रीवा के नशा मुक्ति केंद्र में डॉक्टर की हत्या: पत्नी से बातचीत का शक होने पर उतारा मौत के घाट, 3 गिरफ्तार

रीवा के नशा मुक्ति केंद्र में एक डॉक्टर की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने हत्या के बाद उसे अस्पताल पहुंचाया और परिवार को एक्सीडेंट की झूठी जानकारी दी।

Update: 2024-08-20 16:18 GMT

रीवा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक नशा मुक्ति केंद्र में कार्यरत डॉक्टर की बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना पद्मधर कॉलोनी स्थित न्यू संकल्प नशा मुक्ति केंद्र की है, जहां बीएचएमएस डॉक्टर रुद्र सेनगुप्ता ढाई साल से काम कर रहे थे। डॉक्टर सेनगुप्ता को सोमवार की दोपहर करीब तीन बजे केंद्र में बुलाया गया और उनकी जमकर पिटाई की गई। इसके बाद आरोपी खुद ही उन्हें अस्पताल ले गए और डॉक्टर के परिवार वालों को फोन करके कहा कि उनका एक्सीडेंट हो गया है।

एसपी विवेक सिंह ने जानकारी दी कि नशा मुक्ति केंद्र के डायरेक्टर शशांक तिवारी, प्रसून तिवारी, और प्रियंका तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि प्रोजेक्ट मैनेजर नीलेश तिवारी और राजकुमार तिवारी अभी भी फरार हैं। आरोप है कि प्रसून तिवारी को शक था कि डॉक्टर रुद्र सेनगुप्ता उसकी पत्नी से आपत्तिजनक बातें कर रहे थे। इसी शक के चलते उन्होंने डॉक्टर की हत्या की योजना बनाई और उसे केंद्र में बुलाकर पीट-पीटकर मार डाला।

डॉक्टर सेनगुप्ता के साले शेष मणि ने बताया कि सोमवार रात 8:30 बजे बहन के पास फोन आया था। फोन करने वाले ने बताया कि उनके पति का एक्सीडेंट हो गया है। इसके बाद परिवार ने अस्पताल जाकर देखा तो डॉक्टर की मृत्यु हो चुकी थी और शरीर पर चोट के निशान थे। उन्होंने मांग की है कि उन्हें न्याय मिले और दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए।

पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और विभिन्न एंगल से जांच की जा रही है। नशा मुक्ति केंद्र पिछले पांच सालों से संचालित हो रहा है और उसे सरकारी फंड भी मिलता है। पुलिस ने मामले में सख्ती से कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Tags:    

Similar News