रीवा के ढेकहा में निर्माणाधीन मकान के पिलर में फंसा मिला युवक का शव, रॉड शरीर के आर-पार

रीवा शहर के ढेकहा मोहल्ला में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां शिवानी कॉम्प्लेक्स के पास निर्माणाधीन मकान के पिलर में एक युवक का शव फंसा हुआ मिला।

Update: 2024-06-27 17:05 GMT

Rewa Civil Line Police Station

रीवा, 27 जून: रीवा शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ढेकहा मोहल्ला में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां शिवानी कॉम्प्लेक्स के पास निर्माणाधीन मकान के पिलर में एक युवक का शव फंसा हुआ मिला। युवक की पहचान पंकज तिवारी के रूप में हुई है। वह पेशे से चालक थे और देर रात घर की छत पर सोए हुए थे।

पुलिस के मुताबिक, मृतक पंकज तिवारी देर रात घर की छत पर सोए हुए थे। जिस जगह पर यह घटना हुई है, वहां एक मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। मकान के पिलर की छड़ें निकली हुई थीं। अनुमान लगाया जा रहा है कि पंकज तिवारी किसी कारण से नींद से जाग गए होंगे और उसी दौरान छत से नीचे गिरकर पिलर की रॉड में फंस गए होंगे।

स्थानीय लोगों ने शव देखा

गुरुवार सुबह जब स्थानीय लोग घरों से बाहर निकले तो उन्होंने पंकज तिवारी के शव को पिलर की रॉड पर लटकते देखा। इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने शव को निकाला

मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पिलर की रॉड में फंसे शव को बाहर निकाला। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

Tags:    

Similar News