रीवा: नो पार्किंग में खडे़ 21 वाहनों के खिलाफ चालानी कार्रवाई, तीन जब्त, वसूले 48740 रूपए राजस्व

Rewa MP News: सोहागी हादसे के बाद यातायात और परिवहन विभाग द्वारा नियमों को ताक में वाहन चलाने वालों के खिलाफ निरंतर कार्रवाई की जा रही है।

Update: 2022-11-06 07:47 GMT

Rewa MP News: सोहागी हादसे के बाद यातायात और परिवहन विभाग द्वारा नियमों को ताक में वाहन चलाने वालों के खिलाफ निरंतर कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में बीते दिवस यातायात और परिवहन विभाग द्वारा नो पार्किंग में खड़े 21 वाहनां के खिलाफ चालानी कार्रवाई करते हुए 48740 रूपए का राजस्व वसूला गया।

इस दौरान ऐसे वाहनां के खिलाफ कार्रवाई की गई जो कि बिना किसी काम के नो पार्किंग जोन में खड़े हुए थे। ये वाहन जहां नो पार्किंग में अव्यवस्थित तरीके से खडे़ हुए थे वहीं इनकी वजह से आवागमन भी बाधित हो रहा था। कई वाहन तो ऐसे भी थे जो कि मरम्मत के लिए हाइवे के किनारे काफी समय से रूके हुए थे।

गौरतलब है कि सभी वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए वाहन चालकों को समझाइस दी गई। वाहनों की मरम्मत के लिए ट्रांसपोर्टनगर ले जाने की हिदायत दी गई। बताया गया है कि रतहरा फ्लाईओवर से गोविंदगढ़ की तरफ जाने वाले रिंग रोड में कई वाहन खडे़ मिले। इसी तरह गुढ़ फ्लाईओवर के नीचे कई वाहन बालू गिट्टी से लोड मिले। बेतरतीब खडे़ इन वाहनों से जहां यातायात व्यवस्था प्रभावित हो रही थी वहीं हर समय दुर्घटना की संभावना भी बन रही थी।

ये रहे उपस्थित

बताया गया है कि एसपी नवनीत भसीन ने नो पार्किंग में खडे़ वाहनों पर चालानी कार्रवाई कर यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने का निर्देश दिया था। इसी कड़ी में आरटीओ मनीष त्रिपाठी, डीएसीप टै्रफिक मनोज शर्मा, परिवहर सुरक्षा स्कवाड अजय मार्को, हनुमना चेक पोस्ट प्रभारी आरबी सिंह, यातायात सूबेदार अखिलेश कुशवाहा, एएसआई बीएल वर्मा, आशुतोष सिंह, आरक्षक संदीप सिंह नरेन्द्र सिंह सहित टीम में शामिल लोगों द्वारा कार्रवाई की गई। गौरतलब है कि गत दिवस भी यातायात और परिवहन विभाग द्वारा कार्रवाई करते हुए लाखों रूपए का राजस्व वसूला गया था।

Tags:    

Similar News