रीवा में व्यापारी ने लगाई फांसी, घटना स्थल से सुसाइड नोट व जहर की शीशी हुई बरामद

Rewa News: रीवा जिले में कर्ज से परेशान एक व्यापारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र के ब्यौहरा गांव की बतायी जा रही है।

Update: 2023-09-10 08:19 GMT

रीवा जिले में कर्ज से परेशान एक व्यापारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र के ब्यौहरा गांव की बतायी जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया, जहां से जहर की शीशी समेत सुसाइड नोट मिला है। जिसमें व्यापारी ने कर्ज से परेशान होने का जिक्र किया है। फिलहाल मर्ग कायम कर घटना की जांच की जा रही है।

अहरी में मिला शव

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परसा निवासी अशोक पटेल पुत्र जीवनलाल पटेल 48 वर्ष का शव गांव के समीप ही एक किसान की अहरी में फांसी के फंदे पर लटकता पाया गया है। ग्रामीणों ने सूचना रायपुर कर्चुलियान थाना में दी। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घटना स्थल का निरीक्षण करने के लिये एफएसएल टीम को बुलाया गया। टीम ने मौके से भौतिक साक्ष्य एकत्रित कर पुलिस को सौंप दिया है। जिसके आधार पर घटना की जांच की जा रही है। वहीं शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस के अनुसार घटना स्थल से चूहा मार दवाई, शराब की खाली शीशी व डिस्पोजल भी बरामद हुआ है। इसके अलावा एक सुसाइड नोट मिला है।

हार्डवेयर की चलाता था दुकान

परिजनों ने बताया कि अशोक पटेल मऊगंज के पटेहरा गांव में हार्डवेयर की दुकान संचालित करता था। शुक्रवार को भी वह अपनी दुकान पर गया हुआ था, लेकिन शाम को दुकान बंद करने के बाद वापस घर नहीं पहुंचा। रात में परिजनों ने उसको तलाश भी किया लेकिन उसका पता कहीं नहीं चल पाया। सुबह ग्रामीणों ने उसके मौत की खबर दी। परिजनों ने बताया कि गांव में ही वह ब्याज पर रुपये लिया था। कुछ दिनों से रुपये नहीं लौटा पा रहा था। जिसके चलते उसे परेशान किया जा रहा था। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News