रीवा के क्योंटी जलप्रपात में हादसा, प्रयागराज से पिकनिक मनाने आए युवक की डूबने से मौत

Rewa News: एमपी रीवा के क्योंटी जलप्रपात में हादसा घटित हो गया। यहां प्रयागराज से पिकनिक मनाने आया युवक प्रपात के गहरे पानी में समा गया जिससे उसकी मौत हो गई।

Update: 2023-08-14 02:23 GMT

एमपी रीवा के क्योंटी जलप्रपात में हादसा घटित हो गया। यहां प्रयागराज से पिकनिक मनाने आया युवक प्रपात के गहरे पानी में समा गया जिससे उसकी मौत हो गई। प्रयागराज से यहां एक कार में सवार होकर परिवार के सदस्यों सहित सात लोग पहुंचे थे। सभी यहां नहा रहे थे तभी एक युवक का पैर फिसल गया और वह पानी के तेज बहाव में बहकर चट्टानों की खोह में फंस गया।

नहाते समय फिसल गया पैर

प्रयागराज जिले के जमखुरी गांव से लोग क्योंटी फॉल में पिकनिक मनाने के लिए आए थे। जहां उनकी खुशियां मातम में बदल गईं। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि नहाने के दौरान एक युवक का पैर फिसल गया और पानी के तेज बहाव में बह गया। जबकि उसे बचाने के चक्कर में एक और युवक घायल हुआ है। घटना रविवार दोपहर तकरीबन 3 बजे की है। हादसे के बाद दोस्त और परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर लालगांव और गढ़ पुलिस पहुंची और युवक की खोजबीन प्रारंभ की गई।

एसडीआरएफ की टीम ने निकाला शव

क्योंटी जलप्रपात में युवक के डूब जाने से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। युवक का शव निकालने एसडीआरएफ की टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी। टीम ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शाम को युवक का शव पानी से बाहर निकाला। घटना में रिजवान अहमद पुत्र नसीम अहमद 29 वर्ष निवासी जमखुरी जिला प्रयागराज की मौत हो गई।

इनका कहना है

इस संबंध में गढ़ थाना प्रभारी सुरेन्द्र शर्मा का कहना है कि यूपी प्रयागराज जिले के जमखुरी गांव से कार में सवार होकर सात लोग पिकनिक मनाने क्योंटी फॉल पहुंचे थे। हादसे की जानकारी पुलिस को रविवार की दोपहर मिली थी। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और पानी से शव को बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि सभी यहां नहा रहे थे इसी दौरान एक युवक का पैर फिसल गया जिससे वह पानी के तेज बहाव में बह गया।

Tags:    

Similar News