एमपी के रीवा में लग्जरी कार से बरामद हुई 840 शीशी नशीली कफ सिरप, मिर्जापुर से ला रहा था खेप

Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में लग्जरी कार से पुलिस ने नशीली कफ सिरप बरामद की है। जिसकी खेप आरोपी द्वारा यूपी के मिर्जापुर से लाई जा रही थी।

Update: 2023-05-20 06:57 GMT

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में लग्जरी कार से पुलिस ने नशीली कफ सिरप बरामद की है। जिसकी खेप आरोपी द्वारा यूपी के मिर्जापुर से लाई जा रही थी। मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने घेराबंदी की और आरोपी को दबोच लिया। जिसके कब्जे से नशीली कफ सिरप बरामद करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिस पर पुलिस ने एनडीपीएस का प्रकरण दर्ज किया है।

बोरियों में छिपाकर रखा था

रीवा जिले की हनुमना पुलिस द्वारा कार से 840 शीशी नशीली कफ सिरप बरामद की गई है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि यूपी के मिर्जापुर से वाहन के माध्यम से नशीली कफ सिरप की खेप एमपी के सीधी जिला ले जाई जा रही है। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी की। कार को रुकवाकर तलाशी ली गई तो उसमें दो बोरियों के भीतर नशीली कफ सिरप शीशियां बरामद हुईं। जिस पर पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया।

1.26 लाख रुपए की नशीली कफ सिरप जब्त

18 मई की रात हनुमना पुलिस को मुखबिर द्वारा उक्त संबंध में सूचना दी गई। जिस पर बिना नंबर की सफेद रंग की कार को घेराबंदी करते हुए पकड़ लिया गया। यूपी बॉर्डर से हनुमना सीमा में जैसे ही कार ने प्रवेश किया उसे दबोच लिया गया। एनएच 135 ए बिझौली हाइवे ब्रिज के नीचे कार की तलाशी में दो सफेद रंग की बोरियां मिलीं जिसमें ऑनरेक्स नशीली कफ सिरप बरामद हुई। वाहन के अंदर एक तस्कर मिला जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा अपराध क्रमांक 205/23 धारा 8, 21, 22 एनडीपीएस एक्ट एवं 5/13 मप्र ड्रग्स कंट्रोल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

इनका कहना है

इस संबंध में हनुमना थाना प्रभारी चेतन मर्सकोले के मुताबिक मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने घेराबंदी की और कार को पकड़ लिया गया। जिसके बाद तलाशी लेने पर दो बोरियों में 840 शीशी नशीली कफ सिरप बरामद हुई है। आरोपी अतुल द्विवेदी 30 वर्ष निवासी पटपरा थाना चुरहट जिला सीधी को गिरफ्तार करते हुए एनडीपीएस की कार्रवाई की गई है।

Tags:    

Similar News