Ananya Pandey Marriage: बड़ी खबर! 25 साल की उम्र में अनन्या पांडे रचाएंगी शादी? इस एक्टर के साथ लेंगी 7 फेरे...

Ananya Pandey 25 साल की एक्ट्रेस है.

Update: 2024-09-08 04:21 GMT

Ananya Pandey News In Hindi, Ananya Pandey Marriage Hindi, Ananya Pandey news, Ananya Pandey Ki Shadi, Ananya Pandey Marriage Date, Ananya Pandey Husband, Ananya Pandey, Ananya Pandey shadi, Ananya Pandey marriage: Ananya Pandey 25 साल की एक्ट्रेस है. अनन्या पांडे मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी है. एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. हाल ही में एक खबर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा है की वो जल्द ही शादी रचाने वाली ह. अनन्या जिस एक्टर के साथ शादी करने जा रही है वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड का स्टार आदित्य रॉय कपूर है.

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की लाडली अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग अफवाहें काफी समय से सुर्खियों में हैं. भले ही दोनों कलाकारों ने अभी तक अपने रिश्ते की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनके फैंस को यकीन है कि दोनों के बीच कुछ तो खास चल रहा है. डेटिंग का अफवाहों के बीच एक्ट्रेस ने अपनी शादी की योजना के बारे में खुलासा किया.

Ananya Panday , Ananya Panday News , Ananya Panday Film , Ananya Panday upcoming movie , Ananya Panday and Aditya Roy Kapur , Aditya Roy Kapur , Aditya Roy Kapur and Ananya Panday reletionship

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग की अफवाहें तब उड़ाईं जब उन्हें पिछले साल कृति सेनन की दिवाली पार्टी में एक साथ देखा गया था. लोगों के बीच इस नए लव बर्ड्स को लेकर सुगबुगाबट शुरू ही हुई थी कि आदित्य के करीबी दोस्त रणबीर कपूर ने इशारा कर डाला कि उनका दोस्त एक लड़की से प्यार करता है, जिसका A अक्षर से शुरू होता है. बस फिर क्या था लोगों का शक यकीन में बदल गया.

Ananya Pandey Aditya Roy Kapur Ki Shadi, Aditya Roy Kapur Ananya Pandey Marriage, Aditya Roy Kapur Ananya Pandey Marriage Date

लाइगर' एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि फिलहाल तो वह शादी के लिए तैयार नहीं है. उन्होंने कहा कि शादी करने के लिए बहुत छोटी है और फिलहाल उनकी शादी को लेकर कोई योजना भी नहीं है. 

Tags:    

Similar News