रीवा में खाली प्लॉट में मिला शव: हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

रीवा के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में एक खाली प्लॉट में दो दिन पुराना शव मिला है। स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Update: 2024-10-15 04:26 GMT

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अमरैया टोला निपनिया में एक खाली प्लॉट में सोमवार शाम को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि शव करीब दो दिन पुराना है। मृतक अंडरवियर और बनियान में पाया गया था। स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका जताई है और पुलिस इस मामले में कई पहलुओं पर जांच कर रही है।

क्या कहते हैं स्थानीय लोग?

स्थानीय युवक अनिल साकेत ने बताया कि जहां शव मिला है, उस प्लॉट के बगल वाला घर लंबे समय से खाली पड़ा है। घर के मालिक की मौत हो चुकी है और बाकी परिवार के लोग विदेश में रहते हैं। ऐसे में उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि यह शव यहां कैसे आया।

पुलिस जांच में जुटी

एडिशनल एसपी विवेक लाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है और शव की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Tags:    

Similar News