दिल्ली दरबार पहुंची एमपी की सियासत, तलब हुए सीएम शिवराज व उनके मंत्री, लिया जा सकता है बड़ा फैसला!

मध्य प्रदेश की सियासत अब दिल्ली दरबार तक पहुंच गई है

Update: 2022-05-12 02:38 GMT

मध्यप्रदेश की राजनैतिक सियासत अब दिल्ली तलब हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और नगरीय विकास और आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह विशेष विमान से अचानक दिल्ली पहुंचे हैं। जहां वे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। चर्चा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उन्हे दिल्ली बुलाया है।

इसके पहले पीएम ने किया था तलब

ज्ञात हो कि इससे पहले भी सीएम शिवराज सिंह को पीएम मोदी ने अचानक दिल्ली बुलाया था। ये बुलावा तब आया था जब गृहमंत्री अमित शाह भोपाल दौरे पर थे। अगले ही दिन सीएम शिवराज ने दिल्ली पहुंचकर पीएम मोदी से मुलाकात किए थें। अब एक बार फिर सीएम शिवराज, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और मंत्री भूपेंद्र सिंह को एक साथ दिल्ली से बुलावे को लेकर राजनीति गरमा गई है। उक्त भाजपा नेताओं के दिल्ली रवाना होने के बाद अब कयासों को दौर शुरू हो गया है।

ओबीसी आरक्षण के बिना चुनाव पर चर्चा

मध्यप्रदेश में बिना ओबीसी आरक्षण के पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव कराए जाने के सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद राजनीति गरमाई हुई है। माना जा रहा है कि इस मुद्दे पर पार्टी अध्यक्ष चर्चा कर सकते है। सीएम शिवराज, गृहमंत्री मिश्रा और मंत्री भूपेंद्र सिंह सुप्रीम कोर्ट में मोडिफिकेशन एप्लीकेशन देने के लिए सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता और अधिवक्ताओं के पैनल से भी चर्चा कर करेंगे।

Tags:    

Similar News