एमपी की निर्दयी मां ने ढाई साल के मासूम को सात जगह चाकू से काटा, यह रही वजह

MP News: मां तो बस प्यार की मूरत होती है इसको झुठलाते हुए एक निर्दयी मां ने अपने ढाई साल के मासूम बेटे को चाकू से सात जगह काटा। इसके बाद उसे एक कमरे में बंद कर गायब हो गई।

Update: 2023-05-15 11:19 GMT

मां तो बस प्यार की मूरत होती है इसको झुठलाते हुए एक निर्दयी मां ने अपने ढाई साल के मासूम बेटे को चाकू से सात जगह काटा। इसके बाद उसे एक कमरे में बंद कर गायब हो गई। जिसकी शिकायत बच्चे के पिता द्वारा थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने निर्दयी मां के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामला मध्यप्रदेश के अशोकनगर का बताया गया है।

यह है मामला

एमपी के अशोकनगर में एक मां ने अपने ढाई साल के बेटे के साथ क्रूरता की हद पार दी। गौशाला क्षेत्र में नरेन्द्र पंथी और उसकी पत्नी पायल शर्मा अपने परिवार से अलग किराए का कमरा लेकर रहते हैं। मामला रविवार का है दोपहर तकरीबन 2 बजे बंद कमरे से बच्चे के रोने की आवाज पड़ोसियों को सुनाई दी। पड़ोसी जब मौके पर पहुंचे तो दरवाजा बाहर से बंद मिला। जिसकी सूचना उनके द्वारा बच्चे के पिता को दी गई।

थाने में दर्ज कराई शिकायत

सूचना पाकर जब नरेन्द्र पंथी घर पहुंचा और कमरे का दरवाजा खोला तो मासूम बेटे की हालत देखकर दंग रह गया। बेटा अकेले कमरे में बंद था और उसके शरीर पर सात जगह चाकू से स्क्रेच के निशान थे। जिस पर नरेन्द्र ने कोतवाली थाने में बच्चे को लेकर पत्नी पायल शर्मा के खिलाफ शिकायत की। पति द्वारा शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस वजह से दिखाई क्रूरता

बताया गया है कि नरेन्द्र पंथी मंडी में हम्माली का कार्य कर अपना गुजारा करता है। चार साल पूर्व उसकी शादी पायल शर्मा के साथ हुई थी। उसकी पत्नी भी शहर में कार्य करती थी। दोनों परिवार से अलग होकर किराए का कमरा लेकर रहते हैं। ऐसे में दोनों के काम पर चले जाने के बाद बच्चे का ख्याल कौन रखे इस लिहाज से नरेन्द्र द्वारा बच्चे को उसके दादा-दादी के पास छोड़ दिया जाता था। बच्चे को दादा-दादी के पास छोड़ने से पत्नी नाराज रहती थी और उसे वहां छोड़ने के लिए मना भी करती थी। नरेन्द्र जब काम पर चला गया तो उसकी पत्नी ने क्रूरता की हदें पार करते हुए मासूम को सात जगह चाकू से काटा। इसके बाद उसे कमरे में बंद कर गायब हो गई।

इनका कहना है

इस संबंध में सिटी कोतवाली थाने में पदस्थ शहनाज बानो के मुताबिक मासूम के साथ मां द्वारा क्रूरता किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। युवक ने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है। जिसके बाद मां के खिलाफ धारा 342, 324 व किशोर अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News