एमपी के छतरपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, रीवा और सतना के तीन लोगों की मौत

MP Chhatarpur Accident News: एमपी के छतरपुर जिले के नौगांव फोरलेन पर भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है.

Update: 2022-08-22 08:03 GMT

MP Chhatarpur Accident News: पीतांबरा माई के दर्शन करके लौट रहे ब्रेजा गाड़ी वाहन सवार तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। मृतकों की पहचान केशव शुक्ला, नीरज शुक्ला एवं श्री गौतम के रूप में की गई है और वे रीवा एवं सतना के निवासी बताए जा रहें है। यह सड़क हादसा छतरपुर जिले के नौगांव के फोरलेन पर हुआ है।

विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से हुई भिड़ंत 

जानकारी के अनुसार यह भीषण सड़क हादसा होटल एनएच 39 के सामने उस वक्त हुआ जब तेज बारिश हो रही थी और रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने ब्रेजा कार को टक्कर मार दी। हादसे के दौरान दो युवकों की मौके पर मौत हुई, जबकि घायल एक युवक की इलाज के दौरान नौगांव हॉस्पिटल में मौत हो गई है।

दतिया से लौट रहे थे कार सवार

बताया जा रहा है कि एक युवक रीवा एवं दो युवक सतना के ब्रेजा वाहन से दतिया जिले के पीतांबरा माई के यहां दर्शन करने गए हुए थें जहां वाहन सवार तीनों लोग घर वापस लौट रहे थे। नेशनल हाईवें रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीनों की मौत हो गई तो टक्कर इतनी तेज थी की वाहन के परखच्चे उड़ गए।

अस्पताल में नहीं थी लाइट

हादसे में घायल एक युवक को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल ले जाया गया जहां हॉस्पिटल में शर्मनाक कर देने वाली तस्वीर भी सामने आई है जिसमें घायल युवक का इलाज जिस समय चल रहा था, उस दौरान हॉस्पिटल की लाइट ही नहीं थी और टॉर्च की रोशनी में युवक का डॉक्टरों को इलाज करना पड़ा, लेकिन युवक की जान नहीं बच पाई।

Tags:    

Similar News