मऊगंज में एकतरफा प्यार में युवती के पिता की हत्या, शराब पिलाकर पत्थर से कुचला; गिरफ्तार

मऊगंज के नईगढ़ी में एकतरफा प्यार में युवती के पिता की हत्या का मामला खुलासा हुआ है।

Update: 2024-06-23 13:59 GMT

मध्यप्रदेश के मऊगंज के नईगढ़ी में एक युवक ने एकतरफा प्यार में युवती के पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी अक्सर युवती को परेशान करता था और युवती के पिता के घर आने-जाने से उसे युवती से मिलने का मौका नहीं मिल पाता था।

हत्या का खुलासा

मऊगंज के नईगढ़ी के बहुती जल प्रपात के पास 17 जून को हुई व्यक्ति की हत्या का खुलासा हो गया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी राकेश साकेत को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका एक अन्य साथी अभी फरार है।

पुलिस के अनुसार आरोपी राकेश साकेत मृतक की बेटी पर बुरी नजर रखता था और अक्सर उसे परेशान करता था। युवती के पिता के घर आने-जाने से आरोपी को युवती से मिलने का मौका नहीं मिल पाता था। घटना वाले दिन राकेश साकेत मृतक सूरज कोल को उसके घर से घूमने के बहाने अपने साथ ले गया था। शराब पिलाने के बाद राकेश ने सूरज कोल की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शराब की बोतल को ठिकाने लगाकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने एसडीओपी अंकिता सुल्या और थाना प्रभारी एसडी द्विवेदी के नेतृत्व में जांच टीम गठित की थी। संदेह के आधार पर पुलिस ने राकेश को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।

Tags:    

Similar News