बाहुबली 2 के बाद लगातार तीन फ्लॉप दे चुके प्रभास की इज्जत सिर्फ Salaar बचा सकती है

बाहुबली से प्रभास को जो पहचान मिली वो सहो, आदिपुरुष और राधे-श्याम ने छीन ली

Update: 2023-06-22 13:40 GMT

Salaar Release Date: प्रभास की आदिपुरुष ने भले ही पहले दिन 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की ओपनिंग की मगर इस फिल्म की कमाई इसके डायलॉग्स की तरह कमजोर पड़ने लगी. जब एसएस राजामौली की बाहुबली और बाहुबली 2 आई थी जब लगा था कि फिल्म इंडस्ट्री ने नए सुपरस्टार का जन्म हुआ है. लेकिन बाहुबली द कन्क्लूजन के बाद Prabhas ने बैक टू बैक तीन फ्लॉप फ़िल्में दिन और ये तीनों फ़िल्में मेगाबजट थीं. 

प्रभास ने Bollywood में एंट्री लेकर पहले फ्लॉप फिल्म Saaho दी, इसके बाद दूसरी फ्लॉप फिल्म राधे-श्याम दी. फिर भी उनका स्टारडम बना था और अब तीसरी फ्लॉप फिल्म आदिपुरुष दे डाली जिसे लेकर प्रभास गंदे तरीके से ट्रॉल भी हुए. लेकिन फैंस को अभी भी प्रभास से कुछ अच्छी फिल्म की उम्मीद है. 

Salaar बचा लेगी प्रभास की इज्जत 

Prabhas मेगास्टार हैं उनका क्रेज अभी भी बरक़रार है भले ही उन्होंने बैक टू बैक फ्लॉप फ़िल्में ही क्यों ना दी हों. सितंबर में Prashanth Neel की Gangster Universe की फिल्म Salaar रिलीज होने वाली है. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी इसमें कोई शक नहीं है. लोगों को प्रभास पर भरोसा भले ही ना हो लेकिन KGF वाले डाइरेक्टर पर पूआ यकीन हैं कि वो दर्शकों के पैसों को वसूल करवा ही देंगे। 

कहा जा रहा है कि Salaar पहले दिन 200 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने वाली पहली इंडियन फिल्म बनने का पोटेंशियल रखती है. इससे पहले बाहुबली ऐसी फिल्म बनी थी जिसने देशभर में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा पैसे कमाए थे. सालार उस रिकॉर्ड को तोड़ सकती है. 

Salaar Release Date: 

प्रभास स्टारर और प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी सालार इसी साल 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है. 

Tags:    

Similar News