गाजियाबाद में नौकरानी ने रसोई में किया घिनौना काम, अपने मूत्र से आटा गूथकर रोटियां बनाई; बिजनेसमैन का पूरा परिवार बीमार

गाजियाबाद में एक घरेलू सहायिका ने अपने मालिक के परिवार को बीमार करने के लिए खतरनाक तरीका अपनाया। महिला ने अपने यूरिन का इस्तेमाल कर आटा गूंथा और रोटियां बनाई। किचन में कैमरा लगाने पर उसकी यह करतूत सामने आई।

Update: 2024-10-16 10:07 GMT

गाजियाबाद में एक नौकरानी की घिनौनी हरकत से पूरा परिवार बीमार हो गया। यह घटना क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र की एक सोसाइटी की है, जहां एक रियल एस्टेट कारोबारी अपने परिवार के साथ रहता है। पिछले 8 सालों से उनके घर में काम कर रही परिवार की महिला मेड ने ऐसा घृणित काम किया, जिससे सभी सदस्यों की सेहत बिगड़ने लगी।

किचन से आ रही मूत्र की बदबू ने बढ़ाया शक

कारोबारी की पत्नी ने पुलिस में दर्ज करवाई गई एफआईआर में बताया कि पिछले कुछ महीनों से परिवार के सभी सदस्य बार-बार बीमार हो रहे थे। इलाज कराने के बाद भी कोई फायदा नहीं हो रहा था। महिला ने बताया कि किचन से टॉयलेट जैसी बदबू आ रही थी, जिसके कारण उसे शक हुआ। इसके बाद उसने 14 अक्टूबर को मोबाइल कैमरा चालू करके किचन में छिपा दिया।

कैमरे में कैद हुई सच्चाई

जब रिकॉर्डिंग चेक की गई, तो चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई। वीडियो में घरेलू सहायिका किचन के बर्तन में टॉयलेट करती हुई नजर आई। इसके बाद उसने उसी बर्तन से आटा गूंथकर रोटियां बनाईं। यह देखकर कारोबारी की पत्नी के पैरों तले जमीन खिसक गई। जब महिला से इस बारे में पूछा गया, तो वह भागने की कोशिश करने लगी, लेकिन बाद में पुलिस द्वारा हिरासत में ले ली गई।

पुलिस कर रही है जांच

घरेलू सहायिका की इस घिनौनी हरकत के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस तीन एंगल से जांच कर रही है:

मानसिक स्थिति: पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या महिला किसी मानसिक बीमारी से पीड़ित है।

तंत्र-मंत्र: यह भी जांच की जा रही है कि क्या महिला तंत्र-मंत्र या किसी अन्य प्रकार के अंधविश्वास से प्रेरित होकर ऐसा कर रही थी।

साजिश: पुलिस यह भी पता कर रही है कि कहीं महिला मेड परिवार को नुकसान पहुंचाने के मकसद से तो ऐसा नहीं कर रही थी।

क्या कहते हैं विशेषज्ञ

एसएमएस हॉस्पिटल, जयपुर के साइकेट्रिस्ट विभाग के प्रमुख डॉ. आलोक त्यागी का कहना है कि यह किसी मानसिक बीमारी के लक्षण नहीं हैं। यह एक असामान्य और विकृत व्यवहार का संकेत हो सकता है, जिसे एक्सेंट्रिक बिहेवियर कहते हैं। संभवतः महिला ने कुंठा या नाराजगी की भावना से ऐसा किया होगा। इस मामले में महिला की मानसिक जांच आवश्यक है।

घटना के बाद से परिवार के सभी सदस्य सदमे में हैं और पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News