जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले में मध्य प्रदेश के सीधी निवासी इंजीनियर की मौत, रीवा में रह रहा परिवार; सीएम ने जताया शोक

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में सुरंग निर्माण के दौरान हुए आतंकी हमले में मध्यप्रदेश के सीधी जिले के इंजीनियर अनिल शुक्ला की मौत हो गई। सीएम ने दुख जताया और परिवार को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की है।

Update: 2024-10-21 12:14 GMT

रीवा / सीधी। जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में हुए आतंकी हमले में मध्यप्रदेश के सीधी जिले के निवासी 45 वर्षीय इंजीनियर अनिल शुक्ला की मौत हो गई। अनिल जेपी फैक्ट्री में सिविल इंजीनियर के पद पर कार्यरत थे और वर्तमान में जम्मू-कश्मीर में एक सुरंग निर्माण परियोजना का संचालन कर रहे थे। रविवार देर रात आतंकियों ने अचानक से निर्माण स्थल पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें अनिल शुक्ला समेत 7 लोगों की जान चली गई।

पहले जानकारी में अनिल को बिहार का निवासी बताया जा रहा था, लेकिन बाद में यह पुष्टि हुई कि वे मध्यप्रदेश के सीधी जिले के रामपुर नैकिन जनपद पंचायत के डिठौरा गांव के रहने वाले थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी, एक बेटा जो 11वीं कक्षा में पढ़ रहा है और एक बेटी जो बीएससी सेकंड ईयर की छात्रा है, शामिल हैं। उनका परिवार कुछ समय से रीवा में निवास कर रहा था।

इस दर्दनाक घटना की सूचना मिलने के बाद अनिल शुक्ला के बड़े भाई मुंबई से कश्मीर के लिए रवाना हो गए हैं, ताकि वे उनके शव को घर ला सकें। स्थानीय प्रशासन ने भी पुष्टि की है कि अनिल शुक्ला इसी क्षेत्र के निवासी थे और उनके परिवार को घटना की जानकारी दे दी गई है।

 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अनिल शुक्ला की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने परिवार को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "सीधी के इंजीनियर अनिल शुक्ला की मौत का समाचार बेहद दुखद है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और परिवार को इस कठिन समय में सहनशक्ति प्रदान करे। सरकार उनके परिवार के साथ खड़ी है।"

Tags:    

Similar News