रीवा के नए कमिश्नर बीएस जामोद ने संभाला पदभार, पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर कानून व्यवस्था का जायजा लिया

रीवा संभाग के नवागत कमिश्नर बीएस जामोद ने सोमवार को पदभार ग्रहण कर लिया है।

Update: 2024-07-01 17:16 GMT

बीएस जामोद वर्ष 2006 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी हैं।

रीवा संभाग के नवागत कमिश्नर बीएस जामोद (IAS BS Jamod) ने सोमवार को पदभार ग्रहण कर लिया है। श्री जामोद ने पदभार संभालने के बाद कमिश्नर कार्यालय में अधिकारियों को शासन की प्रमुख गतिविधियों और योजनाओं के संबंध में जानकारी दी।

बीएस जामोद वर्ष 2006 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी हैं। उन्होंने राज्य प्रशासनिक सेवा (एसएएस) के अधिकारी के रूप में प्रदेश के कई जिलों में काम किया है। उन्होंने दतिया और अशोकनगर जिले में कलेक्टर के रूप में कार्य किया है।

इसके अलावा बीएस जामोद ने संचालक लोक शिक्षण, कमिश्नर पंचायत राज, सचिव निर्वाचन आयोग, गृह, परिवहन, शिक्षा, आर्थिक सांख्यिकी और नीति आयोग में भी अपनी सेवाएं दी हैं। पदस्थापना से पहले श्री जामोद शहडोल संभाग में भी कमिश्नर के रूप में पदस्थ रहे हैं। वे अब रीवा के साथ शहडोल संभाग का अतिरिक्त प्रभार भी संभालेंगे।

पदभार ग्रहण करने के बाद कमिश्नर बीएस जामोद ने रीवा के आईजी एमएस सिकरवार से मुलाकात की। उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ संभाग की कानून व्यवस्था पर चर्चा की। इस दौरान डीआईजी साकेत प्रकाश पाण्डेय, अपर कमिश्नर अरूण परमार और एसपी विवेक सिंह भी मौजूद थे।

Tags:    

Similar News